अब लगा दो जाति का लेबल लहू पर भी, देखते हैं कितने लोग लेने से मना करते है

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर मोहम्‍मद कैफ जो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं, एक शानदार ट्वीट किया है. उन्‍होंने अपने ट्वीट के जरिये धर्म और जाति के खिलाफ नफरत फैलाने वालों को करारा जवाब दिया है.अब लगा दो जाति का लेबल लहू पर भी, देखते हैं कितने लोग लेने से मना करते है

क्रिकेटर से राजनीति में उतर चुके कैफ ने अपने ट्विटर अकाउंट से लिखा, लगा दो जाति का लेबल लहू पर भी, देखते हैं कितने लोग इसे लेने से मना करते हैं. कैफ के ट्वीट को उस घटना से जोड़ कर देखा जा रहा है जब अमरनाथ यात्रियों की बस पर आतंकवादियों ने हमला बोला था. हमले के बाद कुछ लोगों ने मुसलमानों के हज पर प्रतिबंध लगाने की मांग की थी.

#IIFA के मंच पर कंगना का मजाक बनाकर बुरे फंसे, अब पछता रहे हैं करण जौहर, सैफ अली खान और वरुण धवन

Mohammad Kaif 

 

@MohammadKaif

So true ! End 

Twitter Ads info and privacy

 

ऐसा माना जा रहा है कि कैफ ने वैसे ही नफरत फैलाने वाले लोगों को निशाना बनाया और उनपर तंज कसा है. कैफ के इस ट्वीट की काफी प्रशंसा हो हर ही है. कैफ के ट्वीट पर एक शख्‍स ने लिखा, इन्सान का मज़हब तो ये दो हथेलियां बताती है जुड़े तो पूजा, और खुले तो दुआ कहलाती है. हालांकि कुछ लोग कैफ की इस बात पर भी आपत्ति जता रहे हैं और कश्‍मीर मुद्दे से जोड़कर उनको ट्रोल कर रहे हैं.
 

#खुलासा: शाहरुख ने सलमान को लेकर खोला बड़ा राज, उन्होंने कहा…

गौरतलब हो कि कैफ पहली बार ऐसा ट्वीट नहीं किया है, बल्कि इससे पहले भी वो कई बार सामाजिक मुद्दे पर आवाज उठायी है और धर्म व जाति को लेकर नफरत फैलाने वाले लोगों को करारा जवाब दिया है.

You May Also Like

English News