लड़का करता रहा लड़की के कपड़े फाडकर लड़की को शर्मसार, तमाशा देखते रहे लोग…

New Delhi: सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़का सरेआम लड़की पर लात-घूसे बरसा रहा है और उसके कपड़े उतारक रहा है, लेकिन वहां खड़े लोग वीडियो बना रहे हैं।

लड़का करता रहा लड़की के कपड़े फाडकर लड़की को शर्मसार, तमाशा देखते रहे लोग...

इस वीडियो में एक लड़का सरेआम लड़की पर लात-घूंसे बरसाते हुए उसे अपने साथ ले जाना चाह रहा है और लोग खड़े होकर वीडियो बना रहे हैं। बता दें कि इस वीडियो को न्यूज नायक नाम के फेसबुक पेज से पोस्ट किया हुआ है।  

इस वीडियो के साथ लिखा है कि लड़की की  मदद के लिए कोई आगे नहीं आया  लेकिन  अगर यही गाय  होती है कत्लेआम हो जाता। वीडियो में साफ तौर से दिख रहा है कि लड़का लड़की को घसीट रहा है। वो चीख रही है लेकिन दरिंदे सुनने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। 

थोड़ी देर बाद  लड़का  लड़की को मारना शुरु करता है। लड़की  कहीं से आरी  पड़ लेती है  और लड़के पर हमला करती है। लड़की के हमला करने के बाद लड़का और अधिक हिंसक हो जाता है। वह लड़की के कपड़े भी उतारने कोशिश करता है।

इस वीडियो में दिख रहे लोग वहां खड़े होकर लड़की की मदद करने की बजाय नजारा देख रहे थे। हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि वीडियो को  देख कर कहा नहीं जा सकता कि ये भारत का है या नहीं। लेकिन जहां का भी हो इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला है।

दरअसल इस बात की जानकारी भी नहीं हो पा रही है कि ये भारत का है भी या नहीं। हालांकि इस वीडियो को भारत का ही बता कर फेसबुक पर अपलोड किया गया है। हालांकि जिस फेसबुक पेज  से ये वीडियो अपलोड की  गई थी वहां से वीडियो हटा दी गई है। 

You May Also Like

English News