यहाँ लड़कियों के कपड़ों में है यह बात तो है फ्री एंट्री, दो पैग भी मुफ्त

निप्र। राजधानी के 36 सिटी मॉल के तत्वा पब में शनिवार देर रात नशे में मौज-मस्ती कर रहे दो सौ से ज्यादा युवक-युवतियों समेत पब मैनेजर के पकड़े जाने के बाद चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। पब में शराब पार्टी के लिए पंडरी के साहिल शर्मा के नाम से इजाजत ली गई थी। इसमें शामिल होने लड़कियों के लिए शर्त थी कि वे छोटे कपड़े में आईं तो फ्री एंट्री के साथ दो पैग भी मुफ्त मिलेगा।

यहाँ लड़कियों के कपड़ों में है यह बात तो है फ्री एंट्री, दो पैग भी मुफ्त

104 करोड़ पर मायावती की सफाई- पार्टी का पैसा है, क्या फेंक दूं!

कपल्स के लिए डेढ़ हजार तो सिंगल लड़कों से 3 हजार रुपए एंट्री फीस वसूली थी। देर रात तक शराब पार्टी रखने पर पुलिस ने पब मैनेजर चिन्मय बारीक, मुंबई के इवेंट ऑर्गनाइजर सुभाष मोहित्रा, कारोबारी-नेताओं के पुत्रों समेत 18 लोगों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की और रविवार दोपहर एसडीएम के सामने पेश कर पहले जेल भेजा। बाद में देर शाम उन्हीं के आदेश पर रिहा कर दिया। पब के संचालक अजय छत्रे कांग्रेस से जुड़े बताए गए हैं।

पब में शराब पार्टी की सूचना फोन पर एएसपी सिटी विजय अग्रवाल को रात 11 बजे मिली थी। इस पर सीएसपी संजय ध्रुव के नेतृत्व में तेलीबांधा, न्यू राजेंद्रनगर व सिविल लाइंस पुलिस की संयुक्त टीम ने तेलीबांधा के 36 मॉल में दबिश दी। भारी संख्या में पुलिस बल के पब में घुसते ही अफरा-तफरी मच गई। नशे में युवक-युवतियां झूमते मिले। कार्रवाई शुरू हुई तो हाईप्रोफाइल घरों के लड़के विरोध करने लगे। भागने और झूमा-झपटी की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने सख्ती से बोलती बंद करा दी।

बड़ी खबर: इन 4 देशों से ज्यादा केरल की इन तीन कंपनियों के पास है सोना

सभी के नाम-पते नोट कर थाने लाया। इनके परिजनों को रात में ही बुलवाकर समझाइश देकर छोड़ा गया।आशंका है कि इन युवाओं को पब में बुलाने शराब के साथ स्मैक, हुक्का आदि उपलब्ध कराया था। हालांकि मौके पर ये नहीं मिले। पुलिस ने पब मैनेजर के खिलाफ निर्धारित समय के बाद भी शराब परोसने के मामले में अलग से कार्रवाई की है और आबकारी विभाग को सूचना देकर लाइसेंस निरस्त करने प्रतिवेदन भेजा है।

युवा कांग्रेसी भी शामिल था पार्टी में

शराब पार्टी में कांग्रेस का एक युवा नेता भी साथियों के साथ शामिल था। हालांकि पुलिस ने उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। समझाइश देकर जाने दिया।

You May Also Like

English News