लड़की ने अपने प्राइवेट पार्ट में छुपा रखी थी रिवॉल्वर, लेकिन..

देश की राजधानी में एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। देर रात पुलिस ने जब कार को रोका और लड़की से पूछताछ शुरु की तो वह उन्‍हें कुछ संदिग्‍ध लगी। महिला पुलिस ने जब लड़की की तलाशी ली तो वह भी हैरान रह गई। लड़की ने अपने प्राईवेट पार्ट में एक लोडेड रिवाल्‍वर छुपा रखा था। जिसके बाद पुलिस लड़की को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है।

लड़की ने अपने प्राइवेट पार्ट में छुपा रखी थी लोडेड रिवॉल्वर, लेकिन..

इस अभिनेत्री के तौलिए ने मचाया धमाल, बच्चों के सामने ना देखें

रूटीन चैकिंग के दौरान पकड़ी गई रिवॉल्‍वर रानी

देर रात रूटीन चैकिंग के दौरान जब पुलिस ने कार रोकी तो नशे मे धुत एक लडकी कार चला रही थी। पुलिस ने लड़की की से ड्राइविंग लाइसेंस और गाड़ी के कागज मांगे जिस पर लड़की ने पुलिस के साथ अभद्रता करना शुरु कर दिया। इंस्‍पेक्‍टर ने पास ही खड़ी महिला पुलिस को लड़की को गाड़ी से उतार कर तलाशी का आदेश दिया तो लड़की बिफर गई। उसने पुलिस के साथ गालीगलौच करना शुरु कर दिया। महिला पुलिस ने लड़की को पकड़ कर जब उसकी तलाशी ली तो वह हैरान रह गई। लड़की के प्राईवेट पार्ट में एक रिवाल्‍वर छुपा था। पुलिस के दबाव डालने के बाद जब लड़की ने रिवाल्‍वर अपने प्राईवेट पार्ट से निकाल कर पुलिस के हाथ में थमाया तो उनके होश ही उड़ गए।

बांदीपोरा में पेट्रोलिंग पार्टी पर हमला, मुठभेड़ में सेना के दो जवान घायल

जब प्राईवेट पार्ट से रिवॉल्‍वर रानी ने निकाला रिवाल्‍वर

रिवाल्‍वर 4 इंच लंबा 5 शॉट लोडेड था। जिसके बाद पुलिस ने पूछताछ के लिए लड़की को हिरासत में ले लिया। पुलिस को लड़की के प्राइवेट पार्ट से जो रिवाल्वर मिला वह 22 कैलिबर का लोडेड रिवाल्‍वर था। लड़की पर जब पुलिस ने थोड़ी सख्‍ती की तो उसने कबूला की उसने यह रिवाल्वर एक 70 साल के आदमी से चुराया था। शराब पी कर ड्राइविंग करने, बिना वैध लाइसेंस के गाड़ी चलाने, हथियार रखने, चोरी करने, के आरोप में पुलिस ने उसे लड़की को गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट ने उसे तीन साल की सजा दी और दो साल सार्वजनिक सेवा करने का आदेश दिया है।

You May Also Like

English News