लड़कों को अपने जाल में फंसाकर ले जाता था बेडरूम और फिर ..

इंग्लैंड में पुलिस ने एक गे सीरियल किलर को गिरफ्तार किया है। जिस पर चार लोगों की हत्या करने का आरोप है। यह किलर सोशल नेटवर्किंग एप के जरिए गे लोगों से दोस्ती करता था और फिर उन्हें किसी जगह बुलाकर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाता था।

लड़कों को अपने जाल में फंसाकर ले जाता था बेडरूम और फिर ..

एक समाचार वेबसाइट के मुताबिक, घटना इंग्लैंड के ओल्ड बैली इलाके की है। इलाके में रहने वाला 41 वर्षीय स्टेफन पोर्ट एक गे है। उसके ऊपर पुलिस ने चार युवकों की हत्या का केस दर्ज किया है। वह पहले तो ऑनलाइन डेटिंग एप के जरिए गे लोगों से दोस्ती करता था।  बाद में वह उन युवकों को घर में बुलाकर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाता था और उसके बाद उन्हें जहरीला पदार्थ खिलाकर मार डालता था।

इन फिल्मों को बच्चों के सामने गलती से भी ना देखें…

किलर ने ली आठ लोगों की जान ओल्ड बैली और उसके आस-पास के इलाके में इस तरह की घटनाओं में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही थी। उसके बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की । छानबीन के दौरान स्टेफन का नाम सामने आया। पुलिस ने उसे दोषी पाते हुए गिरफ्तार कर लिया। खास बात यह है कि तफ्तीश के बाद पुलिस को पता चला कि आरोपी इससे पहले भी हत्या की कई वारदातों को अंजाम दे चुका है। 2011 से लेकर 2015 तक उसने कुल सात रेप किए और आठ लोगों की हत्या की।

ऐसे खुला किलर का राज पुलिस ने बताया कि स्टेफन गे होने के साथ साथ एक सीरियल किलर है। इलाके में इससे पहले हो रही घटनाओं के बारे में पुलिस कई दिनों से छानबीन कर रही थी लेकिन उन्हें नहीं मालूम था कि उन सभी हत्याओं के पीछे एक ही व्यक्ति का हाथ है।  पुलिस ने स्टेफन के खिलाफ हत्या, रेप और धोखाधड़ी का केस दर्ज करने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया है।

You May Also Like

English News