लता मंगेशकर के कॉन्सर्ट में संजू ने की थी ऐसी हरकत, रोकना पड़ा था शो

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त अपनी बायोपिक ‘संजू’ को लेकर काफी सुर्ख़ियों में हैं. बायोपिक ‘संजू’ में उनकी ज़िंदगी के कई बातों का निर्देशक राजकुमार हिरानी ने खुलासा किया है. इसी के साथ ही मीडिया में उनकी ज़िंदगी से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया जा रहा है. ऐसा ही एक खुलासा दशकों पहले संजय दत्त के पिता सुनील दत्त ने फारुख शेख के मशहूर टॉक शो ‘जीना इसी का नाम है’ में किए था. इस शो में सुनील दत्त ने संजू की एक हरकत के बारे में बताया था जिस वजह से लता मंगेशकर का एक कंसर्ट रुक गया था.बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त अपनी बायोपिक 'संजू' को लेकर काफी सुर्ख़ियों में हैं. बायोपिक 'संजू' में उनकी ज़िंदगी के कई बातों का निर्देशक राजकुमार हिरानी ने खुलासा किया है. इसी के साथ ही मीडिया में उनकी ज़िंदगी से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया जा रहा है. ऐसा ही एक खुलासा दशकों पहले संजय दत्त के पिता सुनील दत्त ने फारुख शेख के मशहूर टॉक शो 'जीना इसी का नाम है' में किए था. इस शो में सुनील दत्त ने संजू की एक हरकत के बारे में बताया था जिस वजह से लता मंगेशकर का एक कंसर्ट रुक गया था.    यह वाकिया संजू के बचपन का है जब सुनील दत्त साहब और कई स्टार्स, लता मंगेशकर के एक कॉन्सर्ट में  विदेश गए हुए थे. इस दौरान संजू ने एक गलत हरकत कर दी थी. जिसके चलते लता जी को बीच में ही अपना परफॉरमेंस रोकना पड़ा. दरअसल हुआ कुछ ऐसा था कि लता के इस शो में संजू भी सुनील दत्त के साथ गए थे. जब लता स्टेज पर गा रही थीं, तो इसी बीच संजू उनके पीछे बांगो बजाने  बैठ गए. लता मंगेशकर इससे डिस्टर्ब हो गयीं और उन्हें अपनी परफॉरमेंस बीच में भी रोकनी पड़ी और जब उन्होंने पीछे पटलकर देखा तो संजू अपनी मस्ती में मस्त था.    बता दें कि बायोपिक 'संजू' 29 जून को रिलीज़ हो रही है. फिल्म में संजय दत्त का किरदार रणबीर कपूर ने निभाया तो वहीं परेश रावल उनके पिता सुनील दत्त की भूमिका में नज़र आएंगे. इनके अलावा सोनम कपूर, मनीषा कोइराला,दिया मिर्ज़ा,बोमन इरानी,विक्की कौशिल जैसे कलाकार उनके करीबियों के किरदार में नज़र आएंगे.

यह वाकिया संजू के बचपन का है जब सुनील दत्त साहब और कई स्टार्स, लता मंगेशकर के एक कॉन्सर्ट में  विदेश गए हुए थे. इस दौरान संजू ने एक गलत हरकत कर दी थी. जिसके चलते लता जी को बीच में ही अपना परफॉरमेंस रोकना पड़ा. दरअसल हुआ कुछ ऐसा था कि लता के इस शो में संजू भी सुनील दत्त के साथ गए थे. जब लता स्टेज पर गा रही थीं, तो इसी बीच संजू उनके पीछे बांगो बजाने  बैठ गए. लता मंगेशकर इससे डिस्टर्ब हो गयीं और उन्हें अपनी परफॉरमेंस बीच में भी रोकनी पड़ी और जब उन्होंने पीछे पटलकर देखा तो संजू अपनी मस्ती में मस्त था.

बता दें कि बायोपिक ‘संजू’ 29 जून को रिलीज़ हो रही है. फिल्म में संजय दत्त का किरदार रणबीर कपूर ने निभाया तो वहीं परेश रावल उनके पिता सुनील दत्त की भूमिका में नज़र आएंगे. इनके अलावा सोनम कपूर, मनीषा कोइराला,दिया मिर्ज़ा,बोमन इरानी,विक्की कौशिल जैसे कलाकार उनके करीबियों के किरदार में नज़र आएंगे.

You May Also Like

English News