लव जिहाद के नाम पर विवाह रोकने पहुंचे हिंदूवादी संगठनों ने मचाया बवाल

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में लव जिहाद का आरोप लगा हिंदूवादी संगठनों के लोगों ने एक शादी समारोह में बवाल किया. बवाल इतना ज्यादा बढ़ा कि पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. बवाल को बढ़ाने में एक BJP नेता का भी हाथ सामने आया है.लव जिहाद के नाम पर विवाह रोकने पहुंचे हिंदूवादी संगठनों ने मचाया बवाल

चारा घोटाला: आज होगा लालू की किस्मत का फैसला, कोर्ट के बाहर जुटे समर्थक…

दरअसल परिवार वालों की सहमति से एक धर्म की युवती की शादी दूसरे धर्म के युवक से हो रही थी. स्थिति की संवेदनशीलता को देखते हुए पुलिस को पहले से ही सूचित कर दिया गया था. शुरुआत में हिंदू संगठन के लोगों ने बवाल किया तो पुलिस बल ने उन्हें समझा बुझा कर वापस भेज दिया.

लेकिन थोड़ी ही देर बाद BJP के महानगर अध्यक्ष अजय शर्मा कई BJP नेताओं के साथ वहां पहुंचे और हंगामा करने लगे. हंगामा इतना बढ़ा कि पुलिस ने लाठीचार्ज कर हुड़दंगियों को वहां से भगाया. वारदात गाजियाबाद के राजनगर इलाके की है. 

शादी समारोह खुशनुमा माहौल में चल रहा था, तभी कुछ लोग वहां पहुंचे और हंगामा शुरू कर दिया. दुल्हन पेशे से डॉक्टर है, जिसकी शादी दूसरे धर्म के युवक से हो रही थी. युवक भी पेशे से डॉक्टर है. लेकिन अंतर-धार्मिक विवाह को लव जिहाद का नाम दे हिंदूवादी संगठनों के लोग इस विवाह का विरोध करने लगे. पुलिस ने लाठीचार्ज कर हुड़दंगियों को वहां से भगाया और भारी पुलिस बल की मौजूदगी में विवाह संपन्न हुआ.

You May Also Like

English News