लव, सेक्स और धोखा ! युवती ने कोतवाली में खाया जहर

लखनऊ : लव, सेक्स और धोखे की कहानी तो कई बार सुनने को मिली है पर पीलीभीत जनपद में रहने वाली एक युवती के साथ जब उसके प्रेमी ने संबंध बनाया और शादी से इंकार कर दिया तो युवती ने शिकायत पुलिस से की। शिकायत के बावजूद भी पुलिस ने कुछ नहीं किया तो आज युवती कोतवाली पहुंच गयी और कोतवाली परिसर में ही उसने जहर खा लिया।



मामला पीलीभीत के एक गांव का है। एक युवक ने ग्राम ऊना निगोही की एक युवती को कुछ समप पहले प्यार के जाल में फंसाया। इसके बाद आरोपी युवक ने का झांसा देकर युवती के साथ सेक्स। प्यार के जाल मेें फंसी युवती भी कुछ नहीं बोली। समय गुजरने के बाद जब युवती ने प्रेमी से शादी की बात रखी तो वह इधर-उधर की बात टालने लगा।

इसके बाद यह मामला युवक के परिवार वालों तक पहुंचा तो उन लोगों ने दोनों की शादी कराने के नाम पर 6 लाख रुपये की मांग रख दी। प्यार में धोखा खाई युवती के घर के लोगों ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराने का प्रयास किया।

जब कई दिनों बाद भी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज नहीं की तो आज प्रेमिका ने कोतवाली पूरनपुर में जहर खाकर जान देने का प्रयास किया। युवती के पूरनपुर कोतवाली में जहर खाने के बाद पुलिस विभाग में खलबली मच गई। पुलिस ने युवती को गंभीर हालत में सीएचसी में भर्ती कराने के बाद प्रेमी सहित छह लोगों के खिलाफ दुष्कर्म सहित गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

You May Also Like

English News