तो लाखों दिलों की धड़कन कैटरीना कैफ के दिल पर राज करता है सिर्फ ये क्रिकेटर…!

क्रिकेट का खुमार पूरे इंडिया के सिर पर चढ़कर बोलता है और अपना बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं है। क्रिकेट के लिए दीवानगी हो या फिर क्रिकेटर्स से नाता जोड़ना, बॉलीवुड अदाकाराएं इस लिस्ट में सबसे आगे रहती हैं।तो लाखों दिलों की धड़कन कैटरीना कैफ के दिल पर राज करता है सिर्फ ये क्रिकेटर...!

अभी कुछ ही दिन पहले, बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियॉन ने खुलासा किया था कि वो किसकी डाई हॉर्ट फैन हैं और अब बॉलीवुड की बिंदास बाला कैटरीना कैफ ने भी अपने फेवरेट क्रिकेटर का नाम बताया है।

ये भी पढ़े:  बड़ी खबर: ना पैन, ना आधार फिर भी बीजेपी ने लिया 159 करोड़ का चंदा:- एडीआर

आपको जानकर हैरानी होगी कि इनके फेवरेट क्रिकेटर ना तो महेन्द्र सिंह धोनी हैं और ना ही विराट कोहली, बल्कि कोई और है। तो आइये जानते हैं कौन कैटरीना कैफ के फेवरेट क्रिकेटर हैं। 

कैटरीना कैफ जो लाखों दिलों की धड़कन हैं, जिनकी अदाओं के, अदायगी और अंदाज़ के सभी दीवाने हैं। पर कैटरीना कैफ के दिल पर जो क्रिकेटर राज करते हैं, उनके नाम से शायद आप वाकिफ नहीं होंगे।

ये भी पढ़े: बॉलीवुड की डिम्पल गर्ल दीपिका पादुकोण, नजर आई अलग अंदाज में….

बहुत ही डिफरेंट है कैटरीना की पसंद

आपको जानकर हैरानी होगी कि कैटरीना कैफ के पसंदीदा बल्लेबाज ना तो सचिन तेंदुलकर है, ना ही विराट कोहली है और ना ही महेन्द्र सिंह धोनी हैं।

कैटरीना के फेवरेट क्रिकेटर हैं राहुल द्रविड़

 

कैटरीना के फेवरेट क्रिकेटर भारत के दिग्गज खिलाड़ी राहुल द्रविड़ हैं। ये खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कियाा। 

द्रविड़ की बल्लेबाजी और उनका स्वाभाव दोनों ही पसंद है कैट को

टीम इंडिया की दीवार कहे जाने वाले राहुल द्रविड़ को कैटरीना केवल उनके खेल के लिए नहीं, बल्कि उनके स्वीट और सिंपल नेचर के लिए भी पसंद करती हैं।

राहुल के नेचर के बारे में कैट ने कहा कुछ ऐसा

कैट का ये भी कहना है कि राहुल द्रविड़ दिग्गज खिलाड़ी होने के साथ-साथ सच्चे जेंटलमैन भी हैं। कैटरीना ने बताया कि राहुल कभी किसी से ज़्यादा बात भी नहीं करते हैं। वो बहुत शर्मीले स्वाभाव के हैं।

राहुल के बारे में बात करते हुए कैटरीना ने बताया कि वो कभी भी गुस्से या प्रेशर में नहीं रहते हैं, ये उनकी पर्सनालिटी का सबसे पॉज़िटिव प्वाइंट है।

 2008 में आईपीएल मैच के प्रोमो शूट के दौरान हुई थी मुलाकात

गौरतलब है कि क्रिकेट स्टार राहुल द्रविड़ से कैटरीना साल 2008 में आईपीएल मैच के प्रोमो शूट के दौरान ही मिली थीं।

आईपीएल मैच में दिल्ली डेयरडेविल के कोच हैं राहुल

राहुल द्रविड़ इन दिनों आईपीएल मैच में दिल्ली डेयरडेविल के कोच की भूमिका निभा रहे हैं। राहुल ने लंबे वक्त तक अपनी धुआंधार बल्लेबाजी की बदौलत टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं।

You May Also Like

English News