लाखों दिलों को तोड़ जस्टिन बीबर ने कर ली है हेली बाल्डविन से इंगेजमेंट

जाने माने सिंगर जस्टिन बीबर और हेली बाल्डविन के सगाई करने की खबरें कई दिनों से चल रही थीं. आखिरकार अब खुद जस्टिन ने सामने आकर उसे स्वीकर कर लिया है. सोशल मीडिया के जरिए इस जोड़े ने अपनी इंगजमेंट का ऐलान किया. जस्टिन ने बाल्डविन के साथ एक रोमांटिक तस्वीर भी पोस्ट की.जाने माने सिंगर जस्टिन बीबर और हेली बाल्डविन के सगाई करने की खबरें कई दिनों से चल रही थीं. आखिरकार अब खुद जस्टिन ने सामने आकर उसे स्वीकर कर लिया है. सोशल मीडिया के जरिए इस जोड़े ने अपनी इंगजमेंट का ऐलान किया. जस्टिन ने बाल्डविन के साथ एक रोमांटिक तस्वीर भी पोस्ट की.   बता दें कि ‘सीएनएन’ की खबरों के अनुसार जस्टिन और बाल्डविन इस वीकेंड पर बहामास गए थे. इसी बीबर ने हेली के सामने शादी का प्रपोजल रखा था.      बीबर ने बाल्डविन की एक तस्वीर भी साझा की जिसके बारे में उन्होंने लिखा , “मेरा दिल पुरी तरह से तुम्हारा है. मैं हमेशा तुम्हें आगे रखूंगा. हेली बाल्डविन मेरा प्यार तुम्हीं हो और मैं किसी और के साथ अपनी ज़िंदगी नहीं गुजारना चाहता हूं.''   बाल्डविन पेशे से मॉडल हैं और उनकी उम्र 21 साल है. बीबर के पोस्ट के बाद बाल्डविन ने भी ट्विटर पर अपनी खुशी जाहिर की. हालांकि पोस्ट में उन्होंने बीबर का नाम नहीं लिया. बाल्डविन ने लिखा, ''मुझे नहीं पता कि मैंने ज़िंदगी में ऐसा क्या किया जो मुझे इतनी खुशियां मिल रही हैं. ज़िंदगी बिताने के लिए मैं ऐसे इंसान को पाकर बहुत खुश हूं और भगवान का शुक्रगुजार हूं. मेरे पास अपनी भावनाएं व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं हैं.''     Hailey Baldwin ✔ @haileybaldwin  Not sure what I did in life to deserve such happiness but I am so utterly grateful to God for giving me such an incredible person to share my life with! No words could ever express my gratitude. ❤️  4:10 AM - Jul 10, 2018 146K 48.3K people are talking about this Twitter Ads info and privacy   बता दें कि ये दोनों एक दूसरे को 2016 से डेट कर रहे थे , जिससे प्रशंसकों के बीच इन दोनों की शादी को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही थीं. सोशल मीडिया पर कई पोस्ट में इस जोड़ी को बहामास में देखे जाने की बात कही गयी थी.

बता दें कि ‘सीएनएन’ की खबरों के अनुसार जस्टिन और बाल्डविन इस वीकेंड पर बहामास गए थे. इसी बीबर ने हेली के सामने शादी का प्रपोजल रखा था.

बीबर ने बाल्डविन की एक तस्वीर भी साझा की जिसके बारे में उन्होंने लिखा , “मेरा दिल पुरी तरह से तुम्हारा है. मैं हमेशा तुम्हें आगे रखूंगा. हेली बाल्डविन मेरा प्यार तुम्हीं हो और मैं किसी और के साथ अपनी ज़िंदगी नहीं गुजारना चाहता हूं.”

बाल्डविन पेशे से मॉडल हैं और उनकी उम्र 21 साल है. बीबर के पोस्ट के बाद बाल्डविन ने भी ट्विटर पर अपनी खुशी जाहिर की. हालांकि पोस्ट में उन्होंने बीबर का नाम नहीं लिया. बाल्डविन ने लिखा, ”मुझे नहीं पता कि मैंने ज़िंदगी में ऐसा क्या किया जो मुझे इतनी खुशियां मिल रही हैं. ज़िंदगी बिताने के लिए मैं ऐसे इंसान को पाकर बहुत खुश हूं और भगवान का शुक्रगुजार हूं. मेरे पास अपनी भावनाएं व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं हैं.”

बता दें कि ये दोनों एक दूसरे को 2016 से डेट कर रहे थे , जिससे प्रशंसकों के बीच इन दोनों की शादी को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही थीं. सोशल मीडिया पर कई पोस्ट में इस जोड़ी को बहामास में देखे जाने की बात कही गयी थी.

You May Also Like

English News