लागत पूरी कर मुनाफा कमाने में जुटी ‘फुकरे रिटर्न्स’

किसी फिल्म के हिट होने के लिए उसमें बड़े सितारे होने चाहिए लेकिन इस बात को फुकरे रिटर्न्स ने पूरी तरह से खारिज कर दिया है. जिस तरह से फिल्म लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है उससे एक बात तो साफ हो गई है कि अगर कहानी में दम होगा तो दर्शक निश्चित तौर पर उसे पसंद करेंगे. यह साल 2013 की हिट फिल्म फुकरे का सीक्वल है जो दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरा है.लागत पूरी कर मुनाफा कमाने में जुटी 'फुकरे रिटर्न्स'

फिल्म ने रिलीज के कुछ दिनों बाद ही फुकरे के लाइफटाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया था. दर्शकों को भोली पंजाबन और फुकरों की लड़ाई काफी भा रही है. जिसकी वजह से ही दर्शक सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं और फिल्म पर नोटों की बारिश कर रहे हैं. फिल्म का बजट 20 करोड़ रुपए था, जिसे इसने बहुत पहले ही कमा लिया है. अब यह अपने प्रोड्यूसर्स को मुनाफा कमाकर दे रही है.

फिल्म की कमाई के आंकड़ों को लेकर मूवी एक्सपर्ट ने लिखा – “फुकरे रिटर्न्स एक शानदार सप्ताह की ओर बढ़ रही है. वीकडेज में भी फिल्म की पकड़ मजबूत रही. आंकड़ों की बात करें तो शुक्रवार को फिल्म ने 8.10 करोड़, शनिवार को 11.30 करोड़, रविवार को 12.80 करोड़, सोमवार को 5.10 करोड़, मंगलवार को 5.05 करोड़ और बुधवार को 4.30 करोड़ रुपए कमाए. फिल्म की भारत में कुल कमाई 46.65 करोड़ रुपए हो चुकी है. मृगदीप सिंह लांबा के निर्देशन में बनी फिल्म को लोगों से सकारात्मक पब्लिसिटी मिल रही है जिसकी वजह से यह बेहतरीन कमाई कर रही है.”

You May Also Like

English News