लालू के अंदाज में हमला बोलते हुए तेजस्वी ने नीतीश को भ्रष्टाचार का बताया भीष्म पितामह

अनुमानों के अनुकूल आज भागलपुर में राजद की रैली के बाद हुई जन सभा में बिहार के चर्चित सृजन घोटाले को लेकर तेजस्वी ने हुंकार भरी. उन्होंने नीतीश कुमार को भ्रष्टाचार का भीष्म पितामह बताते हुए जनता से सड़क पर उतरकर विरोध प्रदर्शन करने का आह्वान किया.लालू के अंदाज में हमला बोलते हुए तेजस्वी ने नीतीश को भ्रष्टाचार का बताया भीष्म पितामहBreaking: पत्नी का शव घर में तो पति का शव पेड़ से लटकता मिला!

उल्लेखनीय है कि बिहार के चर्चित सृजन घोटाले के खिलाफ भागलपुर के सैंडिस मैदान में राजद की रैली के बाद जन सभा हुई. इस मौके पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अपने दोनों पुत्र तेजस्वी यादव तथा तेज प्रताप यादव के साथ राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह सहित अन्य नेता मंचासीन थे. नीतीश सरकार पर लालू अंदाज में हमला बोलते हुए तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को भ्रष्टाचार का भीष्म पितामह बताते हुए कहा कि जब तक बिहार की जनता सड़क पर उतर कर विरोध प्रदर्शन नहीं करेगी तब तक इस मामले की सच्चाई सामने नहीं आएगी. इसीलिए आरएसएस को खत्म करने के लिए डीएसएस बनाया है.

बता दें कि इस रैली के लिए लालू अपने दोनों बेटों के साथ एक दिन पहले ही भागलपुर पहुँच गए थे. जहां उनके स्वागत के लिए बड़ी संख्या में समर्थक मौजूद थे. बता दें कि लालू ने इस रैली का नाम ‘सृजन के दुर्जनों का विसर्जन’ रैली रखा. सबसे पहले लालू ने सबको प्रणाम करने के बाद सृजन घोटाले पर बने गीत को मंच पर बजवाया. राजद की सभा के लिए सभा स्थल पर सुरक्षा की तगड़ी व्यवस्था की गई है. भीड़ को रोकने के लिए पर्याप्त पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है.

loading...

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English News