अब BJP ने बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव सहित लालू के बेटे तेज प्रताप का भी माँगा इस्तीफा

भारत पेट्रोलियम कॉरपोरेशन (BPCL) ने गुरुवार रात को बिहार के स्वास्थ्य मंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप के पेट्रोल पंप का लाइसेंस कैंसिल कर दिया. उनका लाइसेंस रद्द करने के पीछे कारण बताया गया है कि उन्होंने पेट्रोल पंप का लाइसेंस पाने के लिए गलत जानकारी के आधार पर आवेदन किया था.अब BJP ने बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव सहित लालू के बेटे तेज प्रताप का भी माँगा इस्तीफा

बताया जा रहा है कि गुरुवार को बीपीसीएल अधिकारियों की एक टीम लारा पेट्रोल पंप पहुंची और लाइसेंस रद्द होने का नोटिस दे दिया. बीपीसीएल ने ये कार्रवाई तब की जब कोर्ट ने तेज प्रताप यादव के पेट्रोल पंप पर तेल कंपनी की कार्रवाई पर लगा स्‍थगन हटा लिया.

भारत और चीन के बीच डोकलाम विवाद की आग को हवा देने की कोशिश में लगा ‘पकिस्तान’

ये कार्रवाई ऐसे समय में हो रही है जब लालू और उनके परिवार पर बेनामी संपत्ति को लेकर कार्रवाई चल रही है. इस बीच भारतीय जनता पार्टी ने अब बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के साथ साथ अब तेज प्रताप का भी इस्तीफा मांगा है.

ये सारे काम हैं जो गर्लफ्रैंड मिलने के बाद ही करते हैं लड़के

गौरतलब है कि 17 जून को तेज प्रताप यादव के पेट्रोल पंप का लाइसेंस बीपीसीएल ने रद्द कर दिया था. इसके बाद तेज प्रताप ने इस कार्रवाई पर रोक की मांग करते हुए अदालत का दरवाजा खटखटाया था, इसके बाद स्थानीय अदालत ने बीपीसीएल के आदेश पर रोक लगा दी थी.

 

You May Also Like

English News