लालू के साथ जो भी हो रहा है बीजेपी नेता के दिमाग की उपज- शिवानंद तिवारी

लालू को पांच की बजाय तीन दिन की पैरोल दिए जाने पर आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने गुरुवार को आरोप लगाया कि उनके पार्टी प्रमुख लालू प्रसाद यादव को ‘हाथ-पैर बांध कर’ परोल पर छोड़ा गया है. तिवारी ने कहा कि परोल की शर्त और शर्तों के अनुपालन की निगरानी के लिए सुरक्षा के नाम पर झारखंड पुलिस की तैनाती ‘बिहार बीजेपी के एक नेता’ के दिमाग की उपज है. आरजेडी प्रमुख ने अपने बड़े बेटे की शादी के समारोह में हिस्सा लेने के लिए पांच दिन की परोल मांगी थी लेकिन उन्हें तीन दिन की ही परोल मिली.लालू को पांच की बजाय तीन दिन की पैरोल दिए जाने पर आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने गुरुवार को आरोप लगाया कि उनके पार्टी प्रमुख लालू प्रसाद यादव को ‘हाथ-पैर बांध कर’ परोल पर छोड़ा गया है. तिवारी ने कहा कि परोल की शर्त और शर्तों के अनुपालन की निगरानी के लिए सुरक्षा के नाम पर झारखंड पुलिस की तैनाती ‘बिहार बीजेपी के एक नेता’ के दिमाग की उपज है. आरजेडी प्रमुख ने अपने बड़े बेटे की शादी के समारोह में हिस्सा लेने के लिए पांच दिन की परोल मांगी थी लेकिन उन्हें तीन दिन की ही परोल मिली.  उन्होंने कहा कि लालू किसी नेता-कार्यकर्त्ता से नहीं मिलेंगे. इस बीच बीजेपी के वरिष्ठ नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि चारा घोटाला के चार मामलों में दोषी लालू प्रसाद रेलवे के 2 होटलों के बदले जमीन लेने के मामले में भी आरोपी हैं. इस सबके बावजूद लालू की पार्टी ने उनसे संबंधित हर फैसले को लेकर न्यायपालिका पर संदेह प्रकट किया. उन्होंने कहा कि सजा कितनी हो, इलाज कहां हो, एम्स में कब तक रखा जाए, परोल कितने दिनों की दी जाए, इन सब पर आरजेडी नेताओं ने गैरजिम्मेदाराना बयान दिए.   राजद प्रमुख लालू प्रसाद अपने बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के शादी समारोह में भाग लेने के लिए तीन दिन की पैरोल पर गुरुवार शाम पटना पहुंचे. चारा घोटाला मामले में सजा सुनाए जाने के बाद से पिछले वर्ष दिसंबर से न्यायिक हिरासत में चल रहे लालू के पटना हवाई अड्डे पर पहुंचने पर हजारों की संख्या में उनके समर्थकों ने फूलमालाओं से उनका स्वागत किया.

उन्होंने कहा कि लालू किसी नेता-कार्यकर्त्ता से नहीं मिलेंगे. इस बीच बीजेपी के वरिष्ठ नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि चारा घोटाला के चार मामलों में दोषी लालू प्रसाद रेलवे के 2 होटलों के बदले जमीन लेने के मामले में भी आरोपी हैं. इस सबके बावजूद लालू की पार्टी ने उनसे संबंधित हर फैसले को लेकर न्यायपालिका पर संदेह प्रकट किया. उन्होंने कहा कि सजा कितनी हो, इलाज कहां हो, एम्स में कब तक रखा जाए, परोल कितने दिनों की दी जाए, इन सब पर आरजेडी नेताओं ने गैरजिम्मेदाराना बयान दिए.

 राजद प्रमुख लालू प्रसाद अपने बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के शादी समारोह में भाग लेने के लिए तीन दिन की पैरोल पर गुरुवार शाम पटना पहुंचे. चारा घोटाला मामले में सजा सुनाए जाने के बाद से पिछले वर्ष दिसंबर से न्यायिक हिरासत में चल रहे लालू के पटना हवाई अड्डे पर पहुंचने पर हजारों की संख्या में उनके समर्थकों ने फूलमालाओं से उनका स्वागत किया.

You May Also Like

English News