लालू जैसे घोटालेबाजों के लिए BJP में कोई जगह नहीं हो सकती: सुशील मोदी

जम्मू-कश्मीर सरकार ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जम्मू बुलाकर उन्हें पहले मुफ्ती मोहम्मद सईद पुरस्कार से सम्मानित किया. इससे पहले बोधगया में धर्मगुरु दलाई लामा ने सामाजिक सुधार के कार्यों के लिए आशीर्वाद दिया. बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि एक तरफ लालू प्रसाद ने चारा घोटाला कर बिहार को शर्मसार किया, तो दूसरी तरफ नीतीश कुमार ने मान बढ़ाया. मुख्यमंत्री को ये सम्मान सार्वजनिक जीवन में ईमानदारी और स्वच्छता के लिए है.लालू जैसे घोटालेबाजों के लिए BJP में कोई जगह नहीं हो सकती: सुशील मोदी

मोदी ने ट्वीट कर कहा कि लालू प्रसाद जैसे आदतन घोटालेबाजों को कानून के लंबे हाथों ने वहीं पहुंचा दिया है, जहां उन्हें होना चाहिए. ऐसे लोग कभी बीजेपी में नहीं रह सकते. पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सार्वजनिक जीवन में ईमानदारी के जो उच्च मानक स्थापित किए हैं, उसमें नीतीश कुमार ही हमारे स्वाभाविक मित्र हो सकते हैं. लालू प्रसाद भूल गए कि नीतीश की स्वच्छ छवि ने उनकी राजनीति को सहारा दिया था. 

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि आरजेडी के लोग कभी बीजेपी तो कभी न्यायपालिका को निशाना बनाकर जो सामाजिक तनाव पैदा करना चाहते हैं, उसमें उन्हें कभी कामयाबी नहीं मिलेगी. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सम्मानित होने पर उन्हें बधाई देने के बजाय विपक्ष के नेता उन पर अमर्यादित टिप्पणी कर खुद अपनी हताशा जाहिर कर रहे हैं.

 
loading...

You May Also Like

English News