लालू ने झूठ बोलने में भाजपा को सौ नंबर दिए

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के धुर विरोधी राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव सरकार के खिलाफ आलोचना करने का एक भी मौका चूकना नहीं चाहते हैं, भले ही वह जेल में क्यों हो . बजट को लेकर उनका जेल से ट्विटर पर बयान आया है , जिसमें उन्होंने झूठ बोलने में भाजपा को सौ में से सौ अंक दिए हैं.लालू ने झूठ बोलने में भाजपा को सौ नंबर दिए

उल्लेखनीय है कि चारा घोटाला के मामलों में रांची की जेल में बंद राजद प्रमुख लालू यादव ने ट्विटर के माध्यम से भाजपा पर बजट के बहाने झूठे वादे करने का आरोप लगाते हुए तंज कसा है.लालू ने आम बजट  के वादों पर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जैसे हरिद्वार से बंगाल की खाड़ी तक गंगा मैया क्लीन होकर अविरल हो गईं , जैसे देश में 100 स्मार्ट सिटी बनकर तैयार हैं , 15 लाख रुपये मिल गए , वैसे ही किसानों की आय दोगुनी हो जाएगी , वैसे ही गरीबों को मेडिक्लेम मिलेगा. उन्होंने भाजपा पर झूठ बोलने में 100 में से 100 अंक देने का भी जिक्र किया.

आपको बता दें कि लालू ने जेल जाने से पहले अपने समर्थकों और बिहार के लोगों से ट्विटर पर संदेश भेजते रहने की बात कही थी. जिसका वह बराबर पालन कर रहे हैं.पहले भी लालू ट्विटर के जरिए विरोधियों पर निशाना साधते रहे हैं. अभी के ट्विटर में उन्होंने केंद्र सरकार की अब तक की योजनाओं की विफ़लताओं का जिक्र करते हुए आगामी योजनाओं की सफलता पर भी संदेह व्यक्त किया है.

You May Also Like

English News