लालू ने बिना PM का नाम लिए कहा- ‘गुजरात मॉडल पर बात करने में किसका नाना याद आ रहा है’

अपनी चुटीली टिप्पणियों से अक्सर विरोधियों को निशाना बनाने वाले लालू यादव ने गुजरात चुनावों को लेकर प्रधानमंत्री मोदी पर गहरा तंज कस दिया है। अपने एक ट्वीट में लालू ने बिना प्रधानमंत्री का नाम लिए कहा, “गुजरात मॉडल पर बात करने में किसका नाना याद आ रहा है? करों ना गुजरात के विकास मॉडल पर बात? किसने रोका है??” लालू ने बिना PM का नाम लिए कहा- 'गुजरात मॉडल पर बात करने में किसका नाना याद आ रहा है'

इस्लाम में भी कई दोष जिनके बारे में सवाल उठाए जाने चाहिए: BHU प्रोफेसर

बता दें कि गुजरात में चुनाव प्रचार कर रहे प्रधानमंत्री मोदी विपक्षी नेताओं पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे, खासकर उनके निशाने पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी के अन्य नेता हैं।

वहीं विपक्ष के नेताओं का आरोप है कि प्रधानमंत्री गुजरात चुनावों में विकास को मुद्दा ही नहीं बना रहे, वह गुजरात के विकास की बात छोड़ दूसरे मु्द्दों पर बात कर रहे हैं, जबकि देश के बाकी राज्यों में होने वाले चुनावों में वह गुजरात के विकास को खूब बढ़ाचढ़ाकर बताते हैं।

प्रधानमंत्री इस दौरान गुजरात के विकास की बानगी देकर बाकी राज्यों को भी उससे सीख लेने की सलाह देते रहे हैं, लेकिन अब गुजरात में हो रहे विधानसभा चुनावों में वह खुद इस मुद्दे से बच रहे हैं। इसी को लेकर वह विपक्ष के निशाने पर हैं।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी गुजरात में एक दिन पहले हुई रैली में इसको लेकर प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा था। राहुल ने कहा था कि प्रधानमंत्री भाषण के दौरान 70 फीसदी बातें अपनी करेंगे लेकिन विकास पर बात नहीं करेंगे। इसी मुद्दे को लेकर आज लालू यादव ने प्रधानमंत्री पर निशाना साध दिया। 

You May Also Like

English News