लालू ने BJP के खिलाफ हो रही रैली के लिए इन विपक्षी नेताओं को भेजा इनविटेशन…

आरजेडी 27 अगस्त को पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में विशाल रैली का आयोजन करने जा रही है. इस ‘बीजेपी भगाओ, देश बचाओ’ रैली में 24 लाख लोगों के भाग लेने का दावा किया जा रहा है.लालू ने BJP के खिलाफ हो रही रैली के लिए इन विपक्षी नेताओं को भेजा इनविटेशन...

GST पर दिल्ली में आज सम्मेलन, व्यापारियों का कंफ्यूजन दूर करेंगे जेटली…

इन नेताओं को आमंत्रण

रैली में हिस्सा लेने के लिए लालू प्रसाद यादव ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी एनसीपी के अध्यक्ष शरद पवार, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, बसपा अध्यक्ष मायावती, सामाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव, जेएमएम अध्यक्ष सिबू सोरेन, झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबू लाल मरांडी और जनता दल यू के अध्यक्ष व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत वामपंथी और अन्य धर्म निरपेक्ष दलों के नेताओं को आमंत्रित किया गया है.

कार्यकर्ताओं को लालू का निर्देश

लालू प्रसाद यादव ने रैली की तैयारियों को लेकर समीक्षा की, जिसमें उनके तमाम नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए. लालू यादव ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वो 26 अगस्त को ही पटना आ जाएं ताकि कोई परेशानी ना हो. ट्रेन और बसों में किसी प्रकार की अभद्रता नहीं होनी चाहिए. उन्होंने ये भी निर्देश दिया कि रैली में अश्लील और ओछे नाच-गाने नहीं होना चाहिए.

अपने बेटों की उम्र को लेकर लालू हुए कंफ्यूज्ड, बड़े बेटे तेजप्रताप को छोटा बेटा कहकर किया संबोधित…

नीतीश कुमार को निमंत्रण

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा था कि अगर उन्हें आरजेडी की रैली में हिस्सा लेने का न्योता मिलेगा, तो वो जरूर जाएंगे. नीतीश कुमार ने ये भी कहा था कि अनौपचारिक न्योता मिल गया है. कुल मिला कर आरजेडी के लिए यह रैली राजनैतिक रूप से काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है.

अगर लालू जेल गए तो…

इससे पहले आरजेडी के स्थापना दिवस के अवसर पर लालू प्रसाद यादव ने कार्यकर्ताओं से पूछा कि अगर वो 27 अगस्त से पहले जेल चले जाएंगे तो क्या वो रैली में आएंगे सभी ने हाथ उठाकर कर ‘हां’ कहा था. चारा घोटाले के दो मामले में बड़ी तेजी से सुनवाई चल रही है. माना जा रहा है कि इन मामलों में लालू प्रसाद यादव को सजा हो सकती है. लालू की बातों से साफ है कि उन्हें भी इसकी आशंका है.

You May Also Like

English News