लालू प्रसाद यादव के अवसाद को लेकर डॉक्टर गंभीर, देखेंगे दिमाग के डाक्टर…

राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल सांइस (रिम्स) में भर्ती राजद प्रमुख व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद के अवसाद का इलाज कराने के लिए मनोचिकित्सक का सहारा लिया जाएगा। रिम्स के ही मनोचिकित्सक सोमवार को उन्हें देखेंगे।

रिम्स निदेशक डॉ. आरके श्रीवास्तव ने बताया कि लालू का इलाज कर रहे डॉ. उमेश प्रसाद के अनुसार राजद प्रमुख अवसाद में हैं, वह किसी से ज्यादा बातचीत नहीं कर रहे हैं। फिलहाल उनकी स्थिति पर नजर रखी जा रही है। लालू के शुगर लेवल में फिलहाल सुधार है। ब्लड प्रेशर अभी सामान्य है। डॉक्टर लगातार उनकी रूटीन जांच कर रहे हैं।

पहले की तरह करते रहें लालू का इलाज : एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट

रिम्स के पेइंग वार्ड में भरती राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की हालत स्थित बनी हुई है। रिम्स प्रभारी डायरेक्टर डॉ. आरके श्रीवास्तव ने बताया कि एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट में लालू प्रसाद के इसीजी और हार्ट की रिपोर्ट आ गई है। वहां के डॉक्टरों ने इलाज के सिलसिले में पूर्व में दी गई सलाह पर ही अमल करने का निर्देश दिया है। बताते चलें कि हाल में ही लालू प्रसाद को रिम्स के कार्डियो विंग से पेइंग वार्ड में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज फिलहाल डॉ. उमेश प्रसाद की देखरेख में किया जा रहा है। डॉ. उमेश प्रसाद ने कहा कि हम लोग भी लगातार लालू प्रसाद के स्वास्थ्य की प्रगति पर नजर रखे हुए हैं।

You May Also Like

English News