लालू प्रसाद यादव ने मोदी को दे दी बड़ी चेतावनी, कहा- 2 दिन के अन्दर ही मांगे माफ़ी…

राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव व भारतीय जनता पार्टी के नेता सुशील कुमार मोदी के बीच टकराहट है। दरअसल बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने सुशील कुमार मोदी से  2 दिनों में माफी मांगने की बात कही। उन्होंने ऐसा न करने पर मानहानि का प्रकरण दर्ज करने की चेतावनी दी।लालू प्रसाद यादव ने मोदी को दे दी बड़ी चेतावनी, कहा- 2 दिन के अन्दर ही मांगे माफ़ी... इजरायल यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे हाइफा, सैनिकों को दी श्रद्धांजलि

लालू प्रसाद यादव ने ट्विट कर भारतीय जनता पार्टी के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर हमला किया। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने उन्होने  ट्विट  मे लिखा कि वे पीसी लंदन में करें या फिर दिल्ली में  यदि कौआ मंदिर में भी बैठ जाए तो भी वह कौआ ही कहलाएगा।

लालू प्रसाद यादव ने कहा कि सुशील कुमार मोदी तो ऐसे बोलते हैं जैसे वे झूठ की उल्टियां कर रहे हों। वे ऐसा करने से बाज नहीं आते हैं। उनके विरूद्ध मानहानि का प्रकरण दायर कर चुके हैं। मिली जानकारी के अनुसार बृज बिहारी प्रसाद से दान नहीं लिया तो फिर ये दान के कागजात आखिर कैसे आए ।

बिहार राज्य के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर ट्विट कर लिखा कि यदि वे सच्चे हिंदूधर्मी हैं तो फिर मंदिर में चलकर  कागजात व सबूत के साथ कहें कि 13 एकड़ जमीन लालू प्रसाद यादव की है। भाजपा सांसद की जमीन नहीं है। सुशील मोदी  सबूत व कागज़ात प्रस्तुत करे।

You May Also Like

English News