लिबरेशन फ्रंट के महिला विंग की अध्यक्ष ताहिरा तौकीर ने पाकिस्तान के लिए कही ये बड़ी बात…

पाकिस्तान के कब्जे वाले आजाद कश्मीर में एक बार फिर से लोगों विरोध की आवाज उठाई है. जम्मू-कश्मीर लिबरेशन फ्रंट के महिला विंग की अध्यक्ष ताहिरा तौकीर ने मंढोल में एक जनसभा में कहा कि जब तक आप किसी के गुलाम होते हैं तब तक आपको इज्जत नहीं मिलती. उन्होंने कहा कि आपको इज्जत तभी मिलेगी जब आप इनको (पाकिस्तानियों) को यहां से भगा दोगे.

लिबरेशन फ्रंट के महिला विंग की अध्यक्ष ताहिरा तौकीर ने पाकिस्तान के लिए कही ये बड़ी बात...

ताहिरा तौकीर ने आज़ाद कश्मीर के प्रधानमंत्री को भी आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि इमरान खान ने आपको गालियां दीं, अब फिर आप उनकी धूल चाटने में लगे हुए हैं. ताहिरा ने ये भी कहा कि पाकिस्तान की मीडिया दावे करती है ‘पाक फौज हमारे साथ’ है.

चीनी अखबार के दावे से मचा हड़कंप, ट्रंप शुरू कर सकते हैं चीन के खिलाफ व्यापार युद्ध

ताहिरा तौकीर ने सख्त लहजे में कहा कि कश्मीर हर कश्मीरी के बाप की जागीर हो सकती है, लेकिन वह किसी पाकिस्तानी के बाप की जागीर नहीं हो सकती है. चाहे वह एड़ी-चोटी का जोर लगा ले कश्मीर उनका नहीं हो सकता. ताहिरा ने कहा कि ये फैसला हमें करना है कि हमें किस मुल्क के साथ रहना है.

पाकिस्तानियों को यहां से जाना होगा

इतना ही नीहं ताहिरा ने आजाद कश्मीर से पाकिस्तानियों को बाहर करने तक की बात कह डाली. ताहिरा ने कहा कि कश्मीर इन पाकिस्तानियों की विरासत नहीं है, ये यहां पर काबिज़ हैं और उन्हें यहां से जाना होगा.

 पाक आर्मी पर भी टिप्पणी

ताहिरा तौकीर पाकिस्तानी आर्मी पर भी जमकर बरसी. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की तारीख में यह दर्ज इनकी सेना को गलियों में बाकायदा घसीटा गया है. उन्होंने चेतावनी दी कि पाकिस्तानी सेना हमें मजबूर न करे, तंग न करे, वर्ना हम इन्हें उसी तरह गलियों में घसीटेंगे जैसे इनके लोग कभी फाटा में, कभी बलूचिस्तान में और कभी केपीके में घसीट रहे होते हैं.

You May Also Like

English News