लीक हुआ था अश्मित का MMS, इस EX बिग बॉस कंटेस्टेंट से करेंगे शादी

बॉलीवुड एक्टर अश्मित पटेल का जन्म 13 जनवरी 1978 को हुआ. फिल्मों की असफल पारी के बाद उन्होंने टीवी का रुख किया. अश्मित ने बिग बॉस सीजन-4 में हिस्सा लिया था. इन दिनों वह अपनी गर्लफ्रेंड महक चहल की वजह से सुर्खियों में हैं. दोनों के जल्द ही शादी करने की खबरें हैं. महक के साथ रिलेशन में आने से पहले अश्मित का नाम कई एक्ट्रेस से जुड़ा है. उनकी पर्सनल लाइफ काफी विवादों में रही है. आइए जानते हैं हैंडसम हंक अश्मित की जिंदगी के उन विवादित पहलुओं के बारे में….लीक हुआ था अश्मित का MMS, इस EX बिग बॉस कंटेस्टेंट से करेंगे शादी

उनके लाइफ की सबसे बड़ी कंट्रोवर्सी रिया सेन के साथ उनका एमएमएस लीक होना है. मशहूर अदाकारा सुचित्रा सेन की पोती और मुनमुन सेन की बेटी रिया सेन और अश्मित पटेल के अश्लील एमएमएस ने तहलका मचा दिया था. अश्मित पटेल और रिया सेन का अफेयर इंटरनेट पर अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद चर्चा का विषय बन गया था. यह वीडियो होटल के कमरे में शूट किया गया था. 90 सेकेंड के इस वीडियो में इस जोड़े को संदिग्ध अवस्था में पाया गया. हालांकि दोनों इसे फर्जी बताया था. 

अश्मित और रिया के बीच अफेयर की अफवाह 2005 से ही आने लगी थी. जब इन दोनों ने वासु भगनानी की फिल्म सिलसिले में साथ काम किया था. कहा जाता है कि अश्मित ने अपनी पहचान बनाने के लिए इस वीडियो को अपलोड किया था. उस समय तक रिया सेन बॉलीवुड में एक जाना पहचाना नाम बन चुकी थीं. वीडियो के लीक होने पहले अश्मीत इंतेहां, मर्डर, नजर, सिलसिले, फाइटर क्लब जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुके थे. 
अश्मित पटेल मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन-4 में भी शिरकत कर चुके हैं. वहां पाकिस्तानी अदाकारा वीना मलिक के साथ संबंध भी सुर्खियों में रहा था. शो में दोनों की कई बार नजदीकियां देखने को मिली. इनकी कैमिस्ट्री आज भी दर्शकों के जहन में जिंदा है. हालांकि नेशनल टेलीविजन पर ऐसी हरकतें देख फैंस ने दोनों का काफी लताड़ा भी था. 
अश्मित के बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल से अच्छे रिश्ते नहीं हैं. अमीषा के अश्मित के अलावा अपने माता-पिता के साथ भी पैसों को लेकर विवाद है. इस विवाद के चलते अमीषा ने घर तक छोड़ दिया था.
 
अश्मित के गर्लफ्रेंड महक चहल से शादी करने की खबरें हैं. दोनों लंबे अर्से से सीरियस रिलेशनशिप में हैं. सोशल मीडिया पर यह कपल काफी एक्टिव रहता है और फैंस के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करता है. दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है.
 
वह आवारा पागल दीवाना, राज और आप मुझे अच्छे लगने लगे, फुटपाथ जैसी फिल्मों में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर भी काम कर चुके हैं. अश्‍मित ने बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत 2003 में फिल्‍म ‘इन्‍तहा’ से की थी.
 
अश्मित ने रियलिटी शो पावर कपल में गर्लफ्रेंड महक चहल के साथ पार्टिसिपेट किया था. यूटीवी बिंदास के शो सुपरड्यूड को वह होस्ट कर चुके हैं.

You May Also Like

English News