लूट-हत्या से सनसनी, CCTV में दिखे कच्छा बनियान गिरोह के सदस्य

जयपुर के पॉश इलाके मानसरोवर में शनिवार देर रात को बुजुर्ग महिला की हत्या और लूट का मामला सामने आया है. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना पर मानसरोवर पुलिस सहित आलाधिकारी मौके पर पहुंचे. डॉग स्कॉड और फॉरेंसिक टीम को भी जांच के लिए बुलाया गया है.

जयपुर के मानसरोवर थाना इलाके में स्थित भृगु पथ पर अलसुबह 3 से 4 बजे के बीच कच्छा बनियान गिरोह के तीन शातिर बदमाशों ने एक बुजुर्ग महिला की हत्या कर लूट की वारदात को अंजाम दिया. बदमाशों ने इस दौरान घर में बुजुर्ग महिला के पोते को दूसरे कमरे में बंद कर दिया था. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. सुबह 6 बजे मृतका के पोते शौर्य ने अपने परिजनों को पूरी वारदात की सूचना दी और पुलिस मौके पर पहुंची.

बुजुर्ग महिला की बदमाशों ने बड़ी बेरहमी से हत्या की और पेचकस से चेहरे के पीछे कई गहरे घाव कर मौत की वारदात को अंजाम दिया. पुष्पा देवी 85 वर्ष की थीं. वह एसओजी में तैनात एडिशनल एसपी संजीव भटनागर की सास थीं. जिस मकान में बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया, ठीक उसी के बगल वाले मकान में ही एडिशनल एसपी संजीव भटनागर अपने परिवार के साथ रहते हैं और उन्हें भी यह खबर नहीं हुई.

मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला तो तीन बदमाश चड्डी बनियान में नजर आए. फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है. कच्छा-बनियान गिरोह के बदमाश खिड़की की ग्रिल तोड़कर मकान के अंदर घुसे. जैसी ही ग्रिल तोड़ने की आवाज हुई वैसे ही अपनी दादी के साथ मकान में मौजूद शौर्य की नींद खुल गई. शौर्य शोर करता हुआ जब उस कमरे में घुसा जिस कमरे की ग्रिल तोड़ी गई थी तो वहां मौजूद कच्छा बनियान गिरोह के बदमाशों में से एक बदमाश ने शौर्य पर पिस्तौल तान दी. उसके बाद बदमाशों ने हाथ-पांव बांधकर उसे एक कमरे में बंद कर दिया. पुष्पा देवी ने विरोध किया तो बदमाशों ने पेचकस से उन पर जानलेवा हमला कर दिया. इसके चलते पुष्पा देवी की दर्दनाक मौत हो गई

You May Also Like

English News