लेडी प्रिंसिपल की हत्या करने वाले स्टूडेंट को लेकर अबतक का सबसे बड़ा खुलासा,जानकर दंग रह जायेगे आप !

स्कूली बच्चों द्वारा स्कूल परिसर में अपराध दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है. इसी तरह का एक सन्न कर देने वाला मामला हरियाणा से सामने आया था. 12वीं में पढ़ने वाला एक छात्र स्कूल से निष्कासित किए जाने से इतना नाराज हुआ कि उसने अपनी प्रिंसिपल की गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात हरियाणा के यमुनानगर में एक निजी स्कूल परिसर के अंदर घटी थी.

नशे का आदि !
बता दें कि प्रिंसिपल को गोली मारने वाले छात्र का नाम शिवांश है पुलिस ने अब उसका ब्लड सैंपल लिया है. ऐसा माना जा रहा है कि शिवांश ने जिस प्रकार प्रिंसिपल के रूम में जाकर उसे गोलियों से छलनी कर दिया इस हिसाब से वो जरुर नशे में होगा. ये उम्मीद लगाई जा रही है वो नशे का आदि होगा. हरियाणा में वैसे भी नशे का कारोबार फैला हुआ है.

शिवांश को पुलिस ने  रिमांड पर ले लिया है जिसके बाद पूछताछ की जा रही है. पुलिस को शुरुवाती तौर पर पता चला कि ये टीवी क्राइम पेट्रोल सीरियल देखता था. इस सीरियल की पहले भी कई बार इस तरह के अपराधो में नाम आ चूका था. रिमांड के दौरान पूछताछ में शिवांश ने पुलिस को बताया कि वह क्राइम पेट्रोल सीरियल भी देखता था.

पुलिस का अनुमान है कि सीरियल देखकर ही उसने प्रिंसिपल को पिता की रिवॉल्वर से मारने का प्लान बनाया होगा.इस शो में कई तरह के अपराध के बारे में दिखाया जाता है. जिस दिन शिवांश ने प्रिंसिपल को गोली मारी, उस दिन वह स्कूल में अकेला ही आया था. पुलिस के अनुसार शिवांश से की गई पूछताछ में ये बात सामने आई है.

प्रिंसिपल की हत्या कर चुके स्टूडेंट से जब उसकी मां मिली तो नजारा रुला देने वाला था. कोर्ट परिसर से बाहर निकलते ही बेटे शिवांश से मिल उसकी मां भावुक हो गई, बोली-ए की कीत्ता तू.

You May Also Like

English News