लेनोवो ने लॉन्च किया Moto Z2 Play: जानिए फीचर्स, कीमत, ऑफर्स और स्पेसिफिकेशन

लेनोवो ने भारत में Moto Z2 Play लॉन्च कर दिया है. इसे हाल ही में दूसरे देशों में लॉन्च किया गया था. इसे कंपनी ने हाल ही में दूसरे देशों में लॉन्च किया गया था. भारत में इसकी प्री बुकिंग 14 जून से होगी और 15 जून से इसकी बिक्री शुरू होगी. इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और ऑफलाइन स्टोर से खरीदा जा सकेगा. Moto Z2 Play की कीमत 27,999 रुपये है.लेनोवो ने लॉन्च किया Moto Z2 Play: जानिए फीचर्स, कीमत, ऑफर्स और स्पेसिफिकेशनअभी अभी: 4G डाउनलोडिंग स्पीड में भारत की हालत पाकिस्तान-श्रीलंका से भी खराब

मोटोरोला ने रिलायंस जियो के साथ खास प्लान का भी ऐलान किया है. यानी जियो यूजर्स को 100GB एक्स्ट्रा 4G डेटा दिया जाएगा.

प्री बुकिंग कराने के लिए कस्टमर्स को 2 हजार रुपये देने होंगे. अगर आप इसकी प्री बुकिंग कराते हैं तो कंपनी स्मार्टफोन के साथ मोटो आर्मर पैक, एल्यूमिनियम केस, बैक शेल, प्रोटेक्टिव फिल्म और सेल्फी स्टिक फ्री देगी. Moto Z2 Play को आप मॉड्यूलर स्मार्टफोन कह सकते हैं, क्योंकि इसमें भी Moto Z जैसे ही मॉड लगाए जा सकेंगे. कंपनी ने इसके साथ नए मोटो मॉड्स भी लॉन्च किए हैं. लेकिन ये मॉड्स भारत कब आएंगे इसकी जानकारी नहीं दी गई है.

स्पेसिफिकेशन्स
5.5 इंच फुल एचडी डिस्प्ले वाले इस Moto Z2 Play स्मार्टफोन में सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी गई है जो कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 से प्रोटेक्टेड है. इसमें 2.2GHz क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 626 ऑक्टाकोर प्रोसेसर के साथ 3GB रैम दिया गया है. इसकी इंटरनल मेमोरी 32GB है. Motot Z2 Play के दूसरे वैरिएंट में 4GB रैम के साथ 64GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए इसे बढ़ा कर 2TB तक किया जा सकता है. 

Moto Mods
यह स्मार्टफोन मोटो मॉड सपोर्ट करता है यानी इसमें मॉड लगा कर इसका कैमरा और और दूसरे फीचर्स को एडवांस किया जा सकता है. उदाहरण के तौर पर कंपनी ने इसके साथ एक 2,200mAh का मोटो मॉड पेश किया है जिसे लगाने पर मोबाइल ज्यादा बैकअप देगा.

मोटोरोला ने वायरलेस चार्जिंग के लिए भी एक ऐक्सेसरी लॉन्च किया है जिसकी कीमत लगभग 2,500 रुपये है. दरअसल यह कवर की तरह है जिसे लगाकर स्मार्टफोन चार्ज किया जा सकता है. इसके अलावा बेहतरीन साउंड के लिए जेबीएल का मॉड भी लॉन्च किया गया है.

कैमरा
फोटोग्राफी के लिए Moto Z2 Play में 1.4 माइक्रॉन पिक्स्ल सेंसर के साथ 12 मेगापिक्सल रियर कैमरा दिया गया है जिसका अपर्चर f/1.7 है. इसमें डुअल एलईडी फ्लैश भी दिया गया है. सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है जिसका अपर्चर f/2.2 है. यह वाइड एंगल लेंस है और इसमें डुअल एलईडी फ्लैश दिया गया है.

Moto Z2 Play की बैटरी 3,000mAh की है. कंपनी का दावा है कि इसके साथ दिए गए टर्बो पावर चार्जर से सिर्फ 30 मिनट में 50 फीसदी चार्ज हो जाएगा. दावे के मुताबिक यह स्मार्टफोन 30 घंटे का बैकअप दे सकता है.

You May Also Like

English News