ऑनलाइन लीक हुआ Meizu M5s की कीमत और फीचर्स

चीन की मोबाइल कंपनी मीजू इस महीने 15 फरवरी को अपने नए स्मार्टफोन Meizu M5s को लॉन्च करने जा रही है। तो वहीं आपको बता दें कि फोन के लॉन्च होने से ठीक पहले इसकी जानकारी और कीमत ऑनलाइन लीक हो चुकी है। अगली स्लाइल पर जानें इस स्मार्टफोन से जुड़ी खास बात… ऑनलाइन लीक हुआ Meizu M5s की कीमत और फीचर्स

kiss day: जब सार्वजनिक जगहों पर अचानक हुए किस, देखते रह गए लोग

गौरतलब है कि मीजू ने इस फोन के लॉन्चिंग को लेकर आमंत्रण भी भेज दिए थे, लेकिन उसमें इस स्मार्टफोन की जानकारी को गुप्त रखा गया था। बावजूद इसके कंपनी की ओर जारी एक सूचना से पता लगा था कि यह स्मार्टफोन 5 इंच डिस्प्ले के साथ 2 GB रैम और फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करेगा। तो वहीं मिली जानकारी के मुताबिक अब बताया जा रहा है कि Meizu M5s में सिक्योरिटी को बेहतर करने के लिए फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जाएगा। 

इस स्मार्टफोन में 1.3 गीगाहर्ट्ज ऑक्टाकोर कॉर्टेक्स A53 प्रोसेसर मौजूद है। जबकि स्मार्टफोन दो वैरिएंट्स में लॉन्च होगा। पहला 5 इंच डिस्प्ले और 2 GB रैम के साथ जबकि दूसरा 5.2 इंच डिस्प्ले और 3 जीबी रैम व 32 जीबी इंटर्नल स्टोरेज के साथ होगा। तो वहीं फोन की बैटरी 2,930 एमएएच की होगी। जबकि इसके दोनों ही प्रोसेसर एक समान ही होंगे। 

पुलिस कांस्टेबल के 4669 पदों के लिए फिजीकल टेस्ट के एडमिट कार्ड हुए जारी

तो वहीं फोटोग्राफी को देखते हुए इसमें 13 मेगापिक्सल रियर और 5 मेगापिक्सल का सेल्फी फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। जानकारों के मुताबिक, इस स्मार्टफोन को पिछले साल लॉन्च किए गए M3s का अपडेटेड और अपग्रेडेड वर्जन बताया जा रहा है। साथ ही उम्मीद जताई जा रही है कि फोन की कीमत मिड रेंज हो। हालांकि इस फोन की असली कीमत 15 फरवरी को लॉन्च के मौके पर ही पता लग पाएगा। 

लीक के मुताबिक इस फोन का बेस मॉडल 2 GB रैम वैरिएंट लगभग 9 हजार 990 रुपए जबकि दूसरा मॉडल लगभग 11 हजार 990 रुपए तक मिल सकेगा। सबसे बड़ा बात कि यह कीमतें चीन में लॉन्चिंग की है और भारत में लॉन्चिंग के बाद इसकी कीमतों में कम ज्यादा होने की संभावना बनी हुई है।

 

You May Also Like

English News