लॉन्च होने से पहले ही लीक हुआ ऑनर 10 का लुक, फीचर भी हो गए वायरल

Huawei के सब ब्रांड हॉनर 10 का लुक लॉन्च होने से पहले ही लीक हो चुका है. यह फोन लंदन में 15 मई को लॉन्च होने वाला है. फिलहाल फोन लॉन्च होने में लगभग 1 महीने बाकी है लेकिन अनाउंसमेंट से पहले ही बैनर लीक हो जाने की वजह से डिजाइन और फीचर सामने आ चुके हैं. 

लीक हुआ फीचर
रिपोर्ट की मानें फोन का डिस्पले 5.8 इंच का होगा और इसमें 970 ओक्टा कोर प्रोसेसर, 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज भी हो सकती है. इसके पिछले हिस्से में ग्लास प्लेट दिया गया है.इसका लुक काफी हद तक ऑनर 8 और ऑनर 9 जैसा ही है. इसके ब्रांड एंबेस्डर चीन के मशहूर सिंगर और एक्टर Hu Ge हैं. 

बैक में नहीं होगा फिंगर प्रिंट सेंसर
बैनर देखकर साफ पता चल रहा है कि फोन के पीछे फिंगर प्रिंट सेंसर नहीं होगी. हो सकता है यह फोन के अगले हिस्से में हो.यह बैनर चीन के एक स्टोर में लीक हुआ है. पोस्टर के अनुसार स्क्रीन से बॉडी का अनुपात भी 100 प्रतिशत हो सकता है. हालांकि आधिकारिक रूप से जानकारी के लिए फोन के लॉन्च होने का इंतजार करना होगा. 

फ्लैगशिप स्मार्टफोन
माना जा रहा है कि यह ऑनर कंपनी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा. आपको साथ ही बता दें कि कुछ दिनों पहले ही कंपनी ने ऑनर व्यू 10 लॉन्च किया गया था जिसका डिस्पले 5.99 इंच है. इसमें मेटल डिजाइन दिया गया है.इस हैंडसेट की शुरुआती कीमत 29999 रूपए है. 

 

You May Also Like

English News