लोकदल नेता सुनील सिंह बड़े हादसे का शिकाार होते-होते बचे ! पढि़ए आपभी

लखनऊ: लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील सिंह के देवरिया जाने से पहले उनके हेलीकाप्टर में आग लग जाने से हड़कंप मच गया। इस घटना में सुनील सिंह बाल.बाल बच गए। विमान की जांच करने पर फ्यूल बॉक्स में पत्थर मिले हैं।

सुनील सिंह ने इस घटना को बड़ी साजिश की आशंका जताई है। यह घटना उड़ान भरने से पहले उस वक्त हुई जब विमान में फिल्म अभिनेता राजपाल यादव भी मौजूद थे। हालाकि मौके पर मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने आग बुझाकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील सिंह की सुरक्षा को लेकर पार्टी के प्रदेश महासचिव देवानन्द ने कहा कि पार्टी सुनील की सुरक्षा को लेकर चिंतित जताई है।

28 फरवरी की है यह घटना
पॉयलट ने जैसे ही हेलीकॉप्टर को उड़ान के लिए चालू किया उसमें आग लग गयी। बहुत ही सूझबूझ के साथ बड़ी सावधानी से पॉयलट ने सुनील सिंह तथा उनके साथ यात्रा कर रहे रघुनंदन काका व फिल्म अभिनेता राजपाल यादव को सुरक्षित बाहर निकाला। पायलट की जांच करने में पाया गया कि हैलीकॉप्टर के रोटर में किसी ने पत्थर के टुकड़े डाल दिये थे। पायलट द्वारा बताया गया है कि यह कार्य किसी षडयन्त्र के तहत किया गया है जो बहुत ही चिंता जनक है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष देवानन्द ने सरकार से इस विषय की उच्च स्तरीय जांच कराकर दोषियों को सजा एवं हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष की सुरक्षा का प्रबंध करने की मांग की है।

You May Also Like

English News