लोकेश राहुल बोले- धोनी की बल्लेबाजी विरोधियों के लिए ‘हार्ट अटैक’

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर लोकेश राहुल ने कहा है कि पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने खेल से विरोधियों को बहुत सारे हार्ट अटैक देते हैं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि धोनी को बिना किसी दबाव के अपने पुराने दिनों की फॉर्म में देखकर खुशी हुई.IPL 11 में चमके राहुल और धोनी  इस सीजन उन्हें किंग्स इलेवन पंजाब ने 11 करोड़ रूपये में खरीदा था. राहुल ने आईपीएल 11 के 14 मैचों में 54.91 की बेहतरीन औसत से 659 रन बनाए और वह इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में तीसरे नंबर पर रहे.  बात करें महेंद्र सिंह धोनी की तो चेन्नई के कप्तान ने इस सीजन के 16 मैचों में 75.83 की औसत से 455 रन बनाए हैं, जिसमें तीन अर्धशतक शामिल हैं. इस टूर्नामेंट में धोनी ने 30 छक्के और 24 चौके भी लगाए. धोनी ने बैन के बाद वापसी करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स को तीसरा आईपीएल खिताब भी जितवाया.

इंडिया टुडे को दिए एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में लोकेश राहुल ने बताया कि उन्हें टीवी पर एमएस धोनी की बल्लेबाजी देखकर मजा आता है और वह पल विरोधी टीमों के लिए काफी तनावपूर्ण होता है.

हार्ट अटैक देते हैं धोनी

राहुल ने कहा, ‘मुझे हमेशा टीवी पर माही भाई को बल्लेबाजी करते देखना अच्छा लगता है और उन्हें खेलता देखकर बहुत मजा आता है. जिस तरह से वह टीम को मैच जिताते हैं वह काफी बेहतरीन होता है.’

राहुल ने कहा, ‘माही भाई को एक बार फिर कप्तान के रूप में वापसी करते देखकर बहुत अच्छा लगा और उन्होंने आईपीएल का खिताब जीता. एक इंसान और एक लीडर के रूप में यह उनके बारे में बहुत कुछ बयां करता है.’

राहुल ने कहा, ‘मैंने धोनी भाई के लगाए गए उन सभी छक्कों का बहुत लुफ्त उठाया. वह अपने खेल से विरोधियों को बहुत सारे हार्ट अटैक देते हैं, जिसे देखकर बहुत अच्छा लगा.’ आईपीएल 2018 में राहुल की बल्लेबाजी को देखकर ये कहा जा सकता है कि वह मौजूदा समय में अपने सबसे बेहतरीन फॉर्म में चल रहे है.

IPL 11 में चमके राहुल और धोनी

इस सीजन उन्हें किंग्स इलेवन पंजाब ने 11 करोड़ रूपये में खरीदा था. राहुल ने आईपीएल 11 के 14 मैचों में 54.91 की बेहतरीन औसत से 659 रन बनाए और वह इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में तीसरे नंबर पर रहे.

बात करें महेंद्र सिंह धोनी की तो चेन्नई के कप्तान ने इस सीजन के 16 मैचों में 75.83 की औसत से 455 रन बनाए हैं, जिसमें तीन अर्धशतक शामिल हैं. इस टूर्नामेंट में धोनी ने 30 छक्के और 24 चौके भी लगाए. धोनी ने बैन के बाद वापसी करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स को तीसरा आईपीएल खिताब भी जितवाया.   

You May Also Like

English News