बड़ी खबर: लोगों ने किया प्रधानमंत्री मोदी का विरोध, दिखाए काले झंडे

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तराखंड के परेड ग्राउंड से देवभूमि को चारधाम हाईवे परियोजना का तोहफा दिया।थोड़ी देर में वे परिवर्तन महारैली को संबोधित करेंगे।

बड़ी खबर: लोगों ने किया प्रधानमंत्री मोदी का विरोध, दिखाए काले झंडे
 
पीएम के दौरे को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। प्रधानमंत्री 11700 करोड़ रुपये लागत की चारधाम ऑल वेदर रोड परियोजना का तोहफा देंगे। मोदी की जनसभा स्थल पर भीड़ जुटने लगी है।
 
कांग्रेसियों ने पहने काले कपड़े, काले गुब्बारे उड़ाए
मोदी के विरोध में सड़कों पर कांग्रेसी उतर गए हैं, हाथ में काले गुब्बारे और काले कपड़े पहनकर मोदी का विरोध किया गया। विरोध कर रहे कांग्रेसियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
 
रैली जारी
यहां से करीब 25 मीटर दूर जनसभा का मंच है। जनता के लिए करीब 20 हजार कुर्सियां लगाई गई हैं। मंच पर भाजपा सांसदों, केंद्रीय मंत्रियों व प्रमुख नेताओं के बैठने के लिए सीमित व्यवस्था है। वहां बैठने के लिए दो कतारों में कुर्सियां लगाई गई हैं। पीएम करीब एक घंटे मंच पर रहेंगे। उनका भाषण करीब पौन घंटे का रहेगा।

आने वाले साल में PM मोदी दे रहे हैं नोटबंदी से भी तगड़ा झटका

कई रूट डायवर्ट

नरेन्द्र मोदी की परेड ग्राउंड में आज होने वाली रैली के लिए शहर के कई रूटों पर ट्रैफिक डायवर्ट रहेगा। ऐसे में परेड ग्राउंड के आसपास जाने वाली सड़कों पर जाने से परहेज करें। वैकल्पिक मार्गों और दुपहिया वाहन का उपयोग कर परेशानी से बचा जा सकता है। यह प्लान सुबह से लेकर कार्यक्रम समाप्ति तक लागू रहेगा। परेड ग्राउण्ड के चारों ओर कनक चौक, लैंसडौन चौक, कॉन्वेन्ट जीसस मेरी चौक, रोजगार तिराहा, डूंगा हाउस तिराहा, पम्प हाउस तिराहा तक वाहनों के लिए जीरोजोन रहेगा। परेड ग्राउण्ड के चारों ओर किसी भी प्रकार की रेहड़ी-ठेली नही लगायी जाएगी।
 
 
 

You May Also Like

English News