लोग जलते हैं, जलने दीजिए हम एक है-तेजप्रताप

राष्ट्रीय जनता दल के स्थापना दिवस कार्यक्रम में बिहार के पूर्व डेप्युटी सीएम तेजस्वी यादव और उनके भाई तेजप्रताप एक साथ दिखाई दिए. जहा तेजस्वी ने एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार को लेकर कहा कि संभव है बीजेपी नीतीश कुमार को डंप कर दे और राज्य में लोकसभा चुनाव के साथ ही चुनाव की नौबत आ जाए. उन्होंने आरजेडी कार्यकर्ताओं से कहा कि वे बिहार चुनाव के लिए तैयार रहें. तेजस्वी ने कहा, ‘कुछ लोगों ने ऐसी धारणा बना ली है कि जेडीयू के महागठबंधन का हिस्सा बने बिना बीजेपी को हराया नहीं जा सकता. वे (बीजेपी और जेडीयू) हाल ही में बिहार में उपचुनाव हारे हैं, आखिर ऐसा क्या हुआ.’ तेजस्वी ने कहा, ‘हो सकता है बीजेपी हमारे चाचा (नीतीश कुमार) को लास्ट में आकर डंप कर दे और लोकसभा का चुनाव और बिहार का चुनाव एक समय पर हो जाए, तो तैयार रहिए.’ राष्ट्रीय जनता दल के स्थापना दिवस कार्यक्रम में बिहार के पूर्व डेप्युटी सीएम तेजस्वी यादव और उनके भाई तेजप्रताप एक साथ दिखाई दिए. जहा तेजस्वी ने एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार को लेकर कहा कि संभव है बीजेपी नीतीश कुमार को डंप कर दे और राज्य में लोकसभा चुनाव के साथ ही चुनाव की नौबत आ जाए. उन्होंने आरजेडी कार्यकर्ताओं से कहा कि वे बिहार चुनाव के लिए तैयार रहें. तेजस्वी ने कहा, 'कुछ लोगों ने ऐसी धारणा बना ली है कि जेडीयू के महागठबंधन का हिस्सा बने बिना बीजेपी को हराया नहीं जा सकता. वे (बीजेपी और जेडीयू) हाल ही में बिहार में उपचुनाव हारे हैं, आखिर ऐसा क्या हुआ.' तेजस्वी ने कहा, 'हो सकता है बीजेपी हमारे चाचा (नीतीश कुमार) को लास्ट में आकर डंप कर दे और लोकसभा का चुनाव और बिहार का चुनाव एक समय पर हो जाए, तो तैयार रहिए.'   गौरतलब है कि तेजस्वी और तेजप्रताप दोनों का ही कहना है कि नीतीश कुमार के लिए महागठबंधन के दरवाजे हमेशा के लिए बंद हो गए हैं. तेजस्वी ने यह भी स्पष्ट किया था कि इस मामले को लेकर वह महागठबंधन के किन्हीं अन्य दलों के दबाव में भी नहीं आएंगे. यही समारोह में तेजप्रताप ने कहा कि तेजस्वी को अभी आगे जाना है और हम उन्हें आशीर्वाद देंगे.   आरजेडी के स्थापना दिवस पर तेजप्रताप ने कहा कि कुछ लोग उनके और तेजस्वी के बीच दरारें पैदा करते हैं. तेजप्रताप ने कहा, 'तेजस्वी को अभी और आगे बढ़ना है, बढ़ते जाना है, जो लोग जलते हैं जलने दीजिए. हम आशीर्वाद देंगे तेजस्वी को, मुकुट पहनाएंगे.' उन्होंने कहा, 'हमारे बीच कुछ लोग दरारें पैदा करते हैं.' तेजप्रताप ने अपने छोटे भाई तेजस्वी को मुकुट भी पहनाया.

गौरतलब है कि तेजस्वी और तेजप्रताप दोनों का ही कहना है कि नीतीश कुमार के लिए महागठबंधन के दरवाजे हमेशा के लिए बंद हो गए हैं. तेजस्वी ने यह भी स्पष्ट किया था कि इस मामले को लेकर वह महागठबंधन के किन्हीं अन्य दलों के दबाव में भी नहीं आएंगे. यही समारोह में तेजप्रताप ने कहा कि तेजस्वी को अभी आगे जाना है और हम उन्हें आशीर्वाद देंगे. 

आरजेडी के स्थापना दिवस पर तेजप्रताप ने कहा कि कुछ लोग उनके और तेजस्वी के बीच दरारें पैदा करते हैं. तेजप्रताप ने कहा, ‘तेजस्वी को अभी और आगे बढ़ना है, बढ़ते जाना है, जो लोग जलते हैं जलने दीजिए. हम आशीर्वाद देंगे तेजस्वी को, मुकुट पहनाएंगे.’ उन्होंने कहा, ‘हमारे बीच कुछ लोग दरारें पैदा करते हैं.’ तेजप्रताप ने अपने छोटे भाई तेजस्वी को मुकुट भी पहनाया.

You May Also Like

English News