लोया केस में जस्टिस अरुण मिश्रा ने सुनवाई से खुद को किया अलग…

सीबीआई के विशेष जज जस्टिस लोया की मौत से जुड़े मामले में नया मोड़ सामने आ गया है। जस्टिस अरुण मिश्रा ने इस मामले की सुनवाई से खुद को अलग कर लिया है। मंगलवार को जस्टिस अरुण मिश्रा की पीठ ने आदेश देते हुए कहा कि इस केस को उचित पीठ को सौंपा जाए।अभी-अभी: सरकार ने कायदे-कानून का पालन नहीं करने वाली कंपनियों का पंजीकरण किया रद्दलोया केस में जस्टिस अरुण मिश्रा ने सुनवाई से खुद को किया अलग...अभी-अभी: सरकार ने कायदे-कानून का पालन नहीं करने वाली कंपनियों का पंजीकरण किया रद्द

सुप्रीम कोर्ट की वेबसाइट पर पीठ ने जज लोया मामले में सात दिन में दस्तावेज पेश करने के लिए कहा है। पीठ का कहना है कि इस केस को उचित पीठ को सौंपा जाएगा। इस आदेश से साफ है कि जस्टिस अरुण मिश्रा ने खुद को इस मामले से अलग कर लिया है।

चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा अब इस मामले में यह निश्चित करेंगे कि केस किसे सौंपा जाए। आपको बता दें कि इस मामले को जस्टिस अरुण मिश्रा को सौंपे जाने के बाद चार वरिष्ठ जजों ने चीफ जस्टिस के खिलाफ आवाज उठायी थी। 

वहीं इस मामले में सुप्रीम कोर्ट का कहना है कि लोया केस में कुछ भी गुप्त नहीं रहना चाहिए। उनकी मौत किन परिस्थितियों में हुई, यह सबको जानना चाहिए।

You May Also Like

English News