अब लड़कियों की कमर से जानिए अपना आने वाला भविष्य!

लड़कियों की कमर से जानिए अपना आने वाला भविष्य। अपने अक्सर सुना होगा की हाथ की रेखाएं हमारे व्यवहार और भाग्य के बारे में बताती है। लेकिन क्या आपको पता है की लड़कियों की कमर भी भविष्य भी बताती है। क्यों हो गए ना आप भी हैरान। महिलाओं के कमर आकार से भी उनके बारे में बहुत कुछ पता लगता है। आइए आपको बताते हैं की लड़कियों की कमर क्या कहती है भविष्य के बारे में ।

लड़कियों की कमर से जानिए अपना आने वाला भविष्य!

# पतली :- जब किसी महिला की कमर पतली होती  है तो वे राजसुख को भोगने वाली होती हैं। एेसी महिलाओं का स्वभाव सामाजिक और धार्मिक होता है।

# मोटी :- अगर किसी महिला की कमर मोटी है तो एेसी महिलाओं को धन प्रिय होता है। एेसी महिलाएं धन के बारे में कोई समझौता नहीं करती। पति के लिए भाग्यशाली भी होती हैं।

# घड़े का आकार :- जिन महिलाओं की कमर का आकार घड़े जैसा होता है उन्हें सुख काफी संघर्षों के बाद मिलता है। एेसी महिलाएं घर संभालने के साथ-साथ नौकरी भी करती है।

#कमर अगर ऊंची हो :- अगर महिला की कमर ऊंचा हो तो एेसी महिलाएं पुरूषों के प्रति आकर्षित रहती हैं। इन महिलाओं का पति काफी मेहनती और समझदार होता है। एेसी महिलाएं अपने पति का आदर नहीं करती।

# बाई ओर झुकी हुई :- अगर किसी महिला की कमर अगर बाई ओर झुकी हो तो इसका मतलब है की एेसी महिलाएं सुंदर कन्याओं को जन्म देने वाली होती हैं। एेसी महिलाएं अपने पति के प्रति वफादार होती हैं।

# दाहिनी ओर झुकी हुई :- महिला की कमर अगर दाहिनी ओर झुकी हो तो वह स्त्री सुंदर व भाग्यवान पुत्रों को जन्म देने वाली होती है।

You May Also Like

English News