लड़कियों को इन जगहों पर Kiss कराना होता है बेहद पसंद

वैसे तो अपने पार्टनर को प्यार का एहसास दिलाने के कई तरीके होते हैं। लेकिन सबसे आसान और नेचुरल तरीका किस करके प्यार जताने का होता है। अपने किस से आप अपने पार्टनर की सभी भावनाओं को शांत कर सकते हैं। उन्हें अपने साथ होने का एहसास दिला सकते हैं।

Kiss

किस एक बेहद नाजुक एहसास होता है। खासकर लड़कियां इस एहसास को अन्दर से फील करती हैं। इसे लेकर वो काफी इमोशनल होती हैं। इतना ही नहीं, लव मेकिंग के दौरान उनके लिए ये किस काफी मायने रखता है। आज हम आपको बताने जा रहें हैं कि लड़कियों को किन जगहों पर किस कराना ज्यादा अच्छा लगता है।

आप अगर अपने पार्टनर को अपने प्यार का एहसास दिलाना चाहते हैं तो सबसे पहले किस की शुरुआत उसके गर्दन से करें तो ज्‍यादा अच्‍छा रहेगा, क्‍योंकि गर्दन गर्ल्‍स की बॉडी का सबसे सेंसेटिव पार्ट होता है। गले में किस करने से लड़कियों को बहुत अच्‍छा लगता है। 

गर्दन पर किस करने के बाद अपने पार्टनर की पीठ पर किस कर स‍कते है। पीठ पर किस करना भी लड़कियों को बहुत अच्‍छा लगता है। ये आपके लिए मैजिकल किस का काम कर सकता है।

माथे पर किस करना लड़कियों को सबसे ज्यादा अच्छा लगता है। इससे वो अपने पार्टनर से भावनात्मक रूप से जुड़ जाती हैं। जब आप अपने पार्टनर के माथे पर किस करते है तो ऐसा करके आप उसके प्रति प्‍यार और केयर की भावना जाहिर करते हैं

जब आप प्‍यार से अपने पार्टनर की उंगलियों को चूमते हैं तो उन्‍हें अच्‍छा महसूस होता है। आप एक जेंटल किस से शुरुआत कर सकते हैं। यकीनन उन्‍हें बहुत अच्‍छा लगेगा।

अगर आपकी पार्टनर अपने काम बीजी है और आप उन्हें अपनी तरफ आकर्षित करना चाहते हैं तो उसके पास जाकर उनके कान पर किस करें ऐसा करने से आपकी पार्टनर को लगेगा कि आप उसे अटैंशन देने के साथ उनकी परवाह भी करते हैं।।

You May Also Like

English News