लड़की के इस टॉप ने मचाया बवाल, प्रिंसिपल की थमी सांसे, और किया ये…

अमेरिका के एक स्कूल का मामला सामने आया है, जहां प्रिंसिपल ने जबरन छात्रा को टॉप उतारने के लिए मजबूर कर दिया। ये मामला सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल रहा है।लड़की के इस टॉप ने मचाया बवाल, प्रिंसिपल की थमी सांसे, और किया ये...यह भी पढ़े:> अभी अभी: शूटिंग के दौरान शाहरुख के साथ हुआ बड़ा हादसा, अब नही…

दरअसल इस छात्रा का टॉप प्रिंसिपल को रास नहीं आया। इस टॉप की वजह से लड़की को स्कूल से सस्पेंड करने के साथ ग्रेजुएशन में एडमिशन लेने से भी रोक दिया गया।

इतना ही नहीं पीड़ित छात्रा को गिरफ्तार करवाने की धमकी भी दी। छात्रा इस घटना से सदमे में है। छात्रा अमेरिका के नॉर्थ कैरोलिना की रहने वाली है।

इस लड़की का नाम समर (Summer) है और वह ‘Hickory Ridge’ नामक हाई स्कूल से पढ़ाई कर रही है। एक दिन वो ग्रीन रंग की टॉप पहनकर स्कूल चली गई थी।

अपने दोस्तों के साथ वो कैफेटेरिया में लंच कर रही थी, तभी स्कूल के प्रिंसिपल पहुंच गए और समर से कहा कि अपने आपको ठीक से कवर करो। पहले तो वह घबरा गई, लेकिन कुछ देर बाद उसने अपने दोस्त से जैकेट लिया और उसे कवर करने की कोशिश की।

दरअसल, प्रिंसिपल का कहना था कि इस टॉप की वजह से उसका कंधा दिख रहा था, जो स्कूल के नियम के खिलाफ है।

हालांकि, कुछ समय बाद वो अपने दोस्तों के साथ क्लास में चली गई। लेकिन कुछ ही देर बाद प्रिसिंपल ने एक बॉडीगार्ड को फिर से उसके पास भेज दिया। 

समर बताती है ‘उस गार्ड के हाथ में बंदूक था और वो धमकाते हुए बोला कि प्रिंसिपल ने उसे अल्टीमेटम देते हुए कहा कि हमलोग तुम्हारी मां को कॉन्टैक्ट करने की कोशिश कर रहे हैं। तब तक तुम हमारे साथ चलकर कंट्रोल रूम में अपना टॉप चेंज कर लो नहीं तो तुम्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।’

समर ने काफी दलीलें दी, लेकिन उसकी एक न सुनी गई और उसे 10 दिनों के लिए स्कूल से सस्पेंड कर दिया गया। साथ ही ग्रेजुएशन में हिस्सा लेने से उसे रोक दिया गया।

वहीं, समर का कहना था कि आज तक मैं काफी मेहनत करती थी और स्कूल का नाम रोशन करती थी। लेकिन इस तरह की सजा मिलना निंदनीय है।

You May Also Like

English News