लड़की ने बुलाया था घर पर प्रेमी, जब दादा-दादी ने देखा आपत्तिजनक हालत में तो हुआ ये अंजाम

अब तक आपने कई तरह के मर्डर और बलात्कार की घटनाओं के बारे में सुना होगा लेकिन जब आपको आज की घटना का पता चलेगा कि एक 16 साल की लड़की ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर अपने ही दादा-दादी को मौत के घाट उतार दिया तो कलेजा मुह तक आ जायेगा. जी हां, बीते दिन जार्जिया के पुलिस ने एक ऐसी ही लड़की और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है. जिसने बड़ी ही बेरहमी से बैट से पीट-पीटकर अपने बूढ़े दादा और दादी की हत्या कर दी. वहां की सरकार इस जुर्म के लिए फांसी की भी सजा सुना सकती है लेकिन इस दिल दहला देने वाली मौत की वजह बेहद ही हैरान करने वाली है. पुलिस के हिरासत में आते ही लड़की ने सारी सच्चाई उगल दी. वहीं  उसका बॉयफ्रेंड भी इस घिनोने काम में उसके साथ था. आज की इस कलयुगी दुनिया में माँ बाप समान दादा और दाड़ी को कोई बच्चा मारने तक जा सकता है ये सच में शर्मनाक बात है. बहरहाल,  चलिये जानते हैं इस हत्या की पूरी दास्तान जो आपके रोंगटे खड़े कर देगी…

दरअसल, उस बेरहम लड़की का नाम ससांद्रा है जो जॉर्जिया के लॉवरेंसेविल कॉलोनी में रहती थी, जिसका एक बॉयफ्रेंड भी है जिसका नाम जॉनी राइडर है. जानकारी के अनुसार अभी कुछ ही दिन पहले उन दोनों में चल रहे अफेयर की भनक लड़की के दादा-दादी को पता चल गई थी. जिसके बाद उन्होंने अपनी पोती को उसके साथ रहने की अनुमति देने से मना कर दिया. ससांद्रा के अनुसार एक बार वह और उसका बॉयफ्रेंड घर के अंदर ही शारीरिक संबंध बना रहे थे कि तभी उसका दादा वहां पहुंच गया. जिसके बाद दादा ने लड़के को धक्के मारकर घर से निकाल दिया था. अपने बॉयफ्रेंड के साथ हुए दुर्व्यवहार से ससांद्रा के दिल को काफी धक्का लगा और उसने बदला लेने की ठान ली थी.

कहते हैं ना जब कोई अपना घाव दे तो ज्यादा दुखता है ठीक वैसे ही ससांद्रा अपना होश कबका खो बैठी थी. एक रात उसने अपने बॉयफ्रेंड जॉनी को घर बुलाया इसके बाद वह दादा दाड़ी के कमरे में पहुँच गये. जानकारी के अनुसार उस वक्त दोनों बजुर्ग गहरी नींद में सो रहे थे. मौके का फायदा उठाते हुए दोनों प्रेमियों ने उनपर बेसबॉल के बैट से मार-मारकर लहूलुहान कर दिया. सिर्फ इतने से ही उनका दिल नही भरा तो ससांद्रा ने हैवानियत की सारी हदें लांघ दोनो का गला रेत दिया और लाश के टुकड़े-टुकड़े कर बैग में भरके बेडरूम के कोने में फेंक दीये. इन दोनों दरिंदों ने शर्म की सारी हदें पार करते हुए  उस रात उस कमरे में संबंध भी बनाये और करीबन 5 दिन तक ऐसे ही घर मे लाश के बीच रहे. लाश के सड़ जाने की वजह से बदबू आने लग गई थी. फिर भी दोनो रूम फ्रेशनर यूज़ कर उसी घर मे रह रहे थे.

वारदात कितना भी छिपकर हो एक न एक दिन सबके सामने आ ही जाया है. ऐसा ही हुआ जब नजदीकी पड़ोसियों ने 5 दिनों से रैंडाल और डेनी को घर से बाहर निकलते नही देखा तो उन्हें शक होने लग गया था. जिसके बाद लोग अक्सर उनके घर का दरवाज़ा भी खटखटाते थे लेकिन कोई रिस्पांस ना मिलता देख लोगो ने पुलिस को खबर करना ही सही समझा. पुलिस जानकारी मिलते ही मौके पर वहां पहुँच गयी और घर का दरवाज़ा तोड़ दिया. वहीँ उन्हें बेडरूम के पास प्लास्टिक का बैग मिला जिसमे से काफी दुर्गन्ध भी आ रही थी. पुलिस के आने से पहले ही दोनो दरिन्दे वहां से फरार हो चुके थे. लेकिन पुलिस द्वारा घोषित इनाम के बाद दोनों पुलिस की पकड़ से बच नही सके. फिलहाल पुलिस ने दोनों को कोर्ट इ पेश करने का फैसला कर लिया है और कारवाई शुरू कर दी है.

 

You May Also Like

English News