वड़ोदरा रैली में राहुल ने दिया बड़ा बयान, कहा- सत्ता में आए तो पैदा करेंगे रोजगार

गुजरात में विधानसभा चुनाव दिसंबर में है। चुनाव प्रचार में जुटे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अपने गुजरात दौरे के दूसरे दिन वड़ोदरा पहुंचे। उन्होंने यहां छात्रों से मुलाकात की और नौकरियों को लेकर आ रही परेशानियों पर बात-चीत की। वड़ोदरा रैली में राहुल ने दिया बड़ा बयान, कहा- सत्ता में आए तो पैदा करेंगे रोजगारVictory: बीजेपी को मिली जीत , 8 में 6 सीटों पर हासिल की बड़ी जीत!

राहुल ने कहा कि केंद्र सरकार नौकरियां देने में विफल रही है। उन्होंने आगे कहा कि अगर हमारी सरकार सत्ता में आती है तो सबसे पहले नौकरियों की समस्याओं को दूर किया जाएगा। राहुल ने पीएम मोदी की स्टार्ट अप योजना को भी आड़े हाथ लेते हुए कहा कि इससे युवाओं को कोई फायदा नहीं हुआ है। 

इससे पहले राहुल सोमवार को अहमदाबाद पहुंचे, जहां उन्होंने खेढ़ा में एक रैली को संबोधित किया। खेढ़ा में राहुल ने कहा कि जीएसटी से बेरोजगारी बढ़ी है। केंद्र ने बिना किसी से सलाह लिए जीएसटी को लागू कर दिया। उन्होंने आगे कहा कि ये देश और सरकार सिर्फ पैसे वालों का हो गया है।

जिसके पास पैसा है उसे शिक्षा, स्वास्थ्य और हक सब मिल रहा है, जिनके पास पैसा नहीं है वो आज लाचार हो चुका है। राहुल ने कहा कि ये सरकार सिर्फ बडे़ व्यापारियों की सरकार है और छोटे व्यापारी भारी घाटे में हैं।  बता दें कि पिछले महीने राहुल ने गुजरात की देवभूमि द्वारका से चुनावी बिगुल फूंका था। राहुल ने द्वारकाधीश के दर्शन किए और फिर द्वारका से रोड शो की शुरुआत की थी।

You May Also Like

English News