वरिष्ठ विधायक ने लगाया 3 करोड़ का कथित सट्टा, वीडियो हुआ वायरल

राजस्थान की 3 सीटों उप चुनाव मे कांग्रेस ने शानदार प्रदर्शन कर सबको चौका दिया था. मगर इन चुनाव के दौरान 3 करोड़ रूपए का कथित सट्टा लगाने को लेकर विधानसभा में विपक्ष के नेता और वरिष्ठ कांग्रेस विधायक रामेश्वर डूडी को भाजपा के फिर घेरा. दरअसल मामले से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें डूडी किसी अन्य व्यक्ति से बात करते हुए कह रहे हैं कि तीनों सीटों पर उपचुनाव में कांग्रेस की जीत के लिए मेरे 3 करोड़ रूपए सट्टे में लगे हुए हैं.वरिष्ठ विधायक ने लगाया 3 करोड़ का कथित सट्टा, वीडियो हुआ वायरल

इसके बाद राज्य विधानसभा में बीजेपी से खूब हंगामा किया. भाजपा के विधायकों ने डूडी से स्पष्टीकरण की मांग की और इसी हंगामे के सदन कि कार्यवाही दो बार स्थगित हुई. सदन में लगातार जारी शोरशराबे के बाद अध्यक्ष कैलाश मेघवाल से सदन की कार्रवाई सोमवार सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित कर दी.

संसदीय कार्यमंत्री राजेन्द्र राठौड़ ने नियम 288 के तहत व्यवस्था का सवाल उठाते हुए यह मामला उठाते हुए कहा कि विपक्ष के नेता का कथित वीडियो टेबल करने की अनुमति मांगी, इस पर रामेश्वर डूडी खड़े हुए और राठौड़ पर व्यक्तिगत आरोप लगाने का विरोध किया,इस पर उप मुख्य सचेतक मदन राठौड़ ने कहा कि मैने यह वीडियो देखा है,इसमें एक व्यक्ति से डूडी 3 करोड़ रूपए सट्टे में लगे होने की बात कर रहे हैं .

You May Also Like

English News