वरुण को मिला चाचा नं.1 का खिताब

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर खासे बिजी चल रहे हैं। वह  अपने आने वाली फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। अपनी मस्तमौला लाइफ के लिए जाने जाने वाले वरुण धवन  को अब एक और खिताब मिल गया है,​ जिसे पाकर वह खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। जी, हां ये सच है कि अपने परिवार में छोटे वरुण अब बड़े हो गए हैं और इन​ दिनों उनके पैर जमीन पर नहीं पड़ रहे हैं और ऐसा हो भी क्यों न, आखिर उन्हें चाचा नं. 1 का खिताब जो मिल  गया है। बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर खासे बिजी चल रहे हैं। वह  अपने आने वाली फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। अपनी मस्तमौला लाइफ के लिए जाने जाने वाले वरुण धवन  को अब एक और खिताब मिल गया है,​ जिसे पाकर वह खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। जी, हां ये सच है कि अपने परिवार में छोटे वरुण अब बड़े हो गए हैं और इन​ दिनों उनके पैर जमीन पर नहीं पड़ रहे हैं और ऐसा हो भी क्यों न, आखिर उन्हें चाचा नं. 1 का खिताब जो मिल  गया है।   अरे अब आप क्या सोचने लगे, यही कि मिस्टर नं. 1, हीरो नं. 1 तो सुना है, लेकिन चाचा नं.1 नहीं सुना, तो फिर वरुण कैसे चाचा नं. 1 बन गए। अरे जनाब हम आपको बता देते हैं, दरअसल बात यह है कि हाल ही में वरुण की भाभी ने एक प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया है। इस बेटी के जन्म के बाद वरुण चाचा तो बन ही गए थे और अब वह  चाचा नं. 1  भी बन गए हैं। जानकारी के लिए बता दें कि वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी भतीजी के साथ एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में वरुण का पूरा परिवार उनके  साथ है। फोटो में वरुण के पिता डेविड धवन, मां, भाई, भाभी और भतीजी हैं। फोटो में सबने एक रंग की टी—शर्ट पहनी है, जिस पर नं. 1 लिखा है। डेविड धवन की टी—शर्ट पर दादू नं.1 लिखा है, तो वरुण की टी—शर्ट पर चाचू नं.1। तो बन गए न वरुण चाचा नं. 1।      बता दें कि वरुण इस समय अपनी फिल्म कलंक की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा उनकी फिल्म सुई—धागा भी आने वाली है। फिल्मों की बात तो अलग है, लेकिन वरुण को हमारी तरफ से चाचा नं. 1 बनने की बहुत—बहुत बधाई।

अरे अब आप क्या सोचने लगे, यही कि मिस्टर नं. 1, हीरो नं. 1 तो सुना है, लेकिन चाचा नं.1 नहीं सुना, तो फिर वरुण कैसे चाचा नं. 1 बन गए। अरे जनाब हम आपको बता देते हैं, दरअसल बात यह है कि हाल ही में वरुण की भाभी ने एक प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया है। इस बेटी के जन्म के बाद वरुण चाचा तो बन ही गए थे और अब वह  चाचा नं. 1  भी बन गए हैं। जानकारी के लिए बता दें कि वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी भतीजी के साथ एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में वरुण का पूरा परिवार उनके  साथ है। फोटो में वरुण के पिता डेविड धवन, मां, भाई, भाभी और भतीजी हैं। फोटो में सबने एक रंग की टी—शर्ट पहनी है, जिस पर नं. 1 लिखा है। डेविड धवन की टी—शर्ट पर दादू नं.1 लिखा है, तो वरुण की टी—शर्ट पर चाचू नं.1। तो बन गए न वरुण चाचा नं. 1। 

बता दें कि वरुण इस समय अपनी फिल्म कलंक की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा उनकी फिल्म सुई—धागा भी आने वाली है। फिल्मों की बात तो अलग है, लेकिन वरुण को हमारी तरफ से चाचा नं. 1 बनने की बहुत—बहुत बधाई।  

You May Also Like

English News