वरुण धवन और तापसी पन्नू ने फैन्स के साथ किया लाइव चैट, किए कई बड़े खुलासे

तापसी पन्नू और वरुण धवन इन दिनों लंदन में खूब मस्ती कर रहे हैं। आपको बता दें कि दोनों अपनी आने वाली फिल्म ‘जुड़वा 2’ की शूटिंग को लेकर लंदन में हैं।

‘जुड़वा 2’ 1997 में आई करिश्मा कपूर और सलमान खान की फिल्म जुड़वा का सिक्वल है। ‘जुड़वा 2’ की शूटिंग मंगलवार से शुरू कर दी गई है। डेविड धवन इस फिल्म को निर्देशित कर रहे हैं।   
बता दें कि इस फिल्म में तापसी पन्नू और वरुण धवन के अलावा जैक्लिन भी नजर आएंगी। फिल्म ‘नाम शबाना’ में मारधाड़ के सीन कर चुकीं अभिनेत्री तापसी पन्नू इस फिल्म में भी मारधाड़ करती दिखाई देने वाली हैं। 
लंदन में अभी ये दोनों इस फिल्म के लिए मजेदार आइटम नंबर की शूटिंग कर रहे हैं। दोनों ने लंदन से फेसबूक पर अपने फैन्स के साथ लाइव चैट में हिस्सा लिया। इस लाइव चैट में तापसी ने फिल्म से जुड़ी कुछ बातें अपने फैन्स के साथ शेयर भी की। उन्होंने कहा कि वे इस फिल्म में एक गुजराती एनआरआई का किरदार निभा रही हैं।
वरुण ने भी FB लाइव में कुछ खुलासे किए। उन्होंने कहा कि वे इन दिनों ट्विटर पर एक्टीव नहीं हैं। इसकी वजह ‘जुड़वा 2’ की शूटिंग में व्यस्तता है। आपको बता दें कि  ‘जुड़वा 2’, 29 सितंबर 2017 को दर्शकों के सामने आएगी।

You May Also Like

English News