बॉक्स ऑफिस पर जुड़वा 2 ने सलमान को छोड़ बाकी सुपरस्टार्स को पछाड़ा

वरुण धवन की फिल्म जुड़वा 2 पर फैन्स के प्यार की बौछार लगातार हो रही है. दर्शकों को एंटरटेन करने में सफल रही ये फिल्म अपनी हर दिन की कमाई के साथ  नए रिकॉर्ड बना रही है. फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में 59.25 करोड़ रुपये की कमाई कर इस साल कई सुपरस्टार्स की फिल्मों की वीकेंड कलेक्शन को पछाड़ दिया है.बॉक्स ऑफिस पर जुड़वा 2 ने सलमान को छोड़ बाकी सुपरस्टार्स को पछाड़ाआमिर की ‘बेटी’ ने दिया बड़ा बयान, कहा- बुर्के का मतलब यह नहीं कि मुस्ल‍िम मह‍िलाएं दबाव में हैं

बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही जुड़वा 2 की कलेक्शन रिपोर्ट देते हुए फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने कहा कि इस फिल्म की वीकेंड कलेक्शन ने ये साबित कर दिया कि मास ऑडियंस को ध्यान में रखकर बनाई गई बेहतरीन फिल्म कभी आउट ऑफ फैशन नहीं हो सकती. तरण ने ट्वीट कर कहा कि जुड़वा 2 की शानदार प्रदर्शन को देखते हुए स्टूडियोज और फिल्ममेकर्स को अब मास ऑडियंस को ध्यान में रखकर फिल्म बनाने की जरूरत है ना कि सिलेक्टिव ऑडियंस के लिए.

बॉक्स ऑफिस पर जुड़वा 2 फिल्म ने शुक्रवार को 16.10 करोड़ रु, शनिवार को 20.55 करोड़ रु की कमाई की और रविवार को 22.60 करोड़ रुपये की कलेक्शन की. इस तरह फिल्म की तीन दिन की कमाई का आंकड़ा 59.25 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है. और सोमवार को फिल्म की अच्छी कमाई करने की पूरी उम्मीद है क्योंकि सोमवार को 2 अक्टूबर की हॉलिडे का भी फिल्म को डबल फायदा मिलने वाला है.

 वरुण धवन ने कई सुपरस्टार्स के रिकॉर्ड तोड़ेजुड़वा 2 पहले ही अपने ओपनिंग कलेक्शन की बदौलत साल की चौथी सबसे बड़ी ओपनर का रिकॉर्ड बना चुकी है. और अब इस फिल्म के वीकेंड कलेक्शन ने तो कई सुपरस्टार्स की फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट की वीकेंड कलेक्शन (64.77 करोड़ रु) और रईस की वीकेंड कलेक्शन (59.83 करोड़ रु) के बाद जुड़वा 2 साल की सबसे ज्यादा वीकेंड कलेक्शन बंटोरने वाली फिल्म बन गई है. जुड़वा 2 के वीकेंड कलेक्शन ने अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा, जॉली एलएलबी 2, काबिल और जब हैरी मेट सेजल जैसी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है.

फिल्म का बजट 75 करोड़ बताया जा रहा है ऐसे में फिल्म की कमाई की रफ्तार को देखते हुए ये फिल्म अपने पहले हफ्ते में भी आसानी से अपने बजट की भरपाई कर सकती है.

इसमें कोई दो राय नहीं कि जुड़वा 2 के फैन्स उनकी फिल्म को पावरहाउस परफॉर्मेंस बता रहे हैं. जुड़वा 2 को मास एंटरटेनर साबित हुई है लेकिन न्यूटन को भी ऑडियंस नजरअंदाज नहीं कर रही. जुड़वा 2 जैसी फिल्म रिलीज होने के बावजूद न्यूटन  सेकंड वीकेंड में भी अच्छी कमाई कर रही है. फिल्म ने दूसरे वीकेंड 4.32 करोड़ की कमाई कर ली है. पहले हफ्ते इस फिल्म ने 11.83 करोड़ रु की कमाई की थी. इस तरह से न्यूटन ने अपने दूसरे हफ्ते तक 16.15 करोड़ रुपये बॉक्स ऑफिस पर बटोर लिए हैं.

You May Also Like

English News