वरुण धवन के साथ कटरीना करेंगी 4डी डांस…

बॉलीवुड के यंग हीरो वरुण धवन और ब्यूटीफुल एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अब एक साथ डांस करेंगे। दरअसल, वरुण धवन और कैटरीना कैफ एक साथ एक फिल्म में नजर आएंगे। यह फिल्म एक डांस फिल्म होगी, जिसमें वो दोनों साथ में डांस करेंगे। यह फिल्म कोरियोग्राफर और निर्देशक रेमो डिसूजा बनाने जा रहे हैं। ​सूत्रों ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग दिसंबर में शुरू होगी और यह लगभग दो महीने तक चलेगी। कहा जा रहा है कि इस फिल्म की लगभग पूरी शूटिंग लंदन में की जाएगी। 

सूत्रों ने बताया कि रेमो डिसूजा अपनी नई डांस फिल्म लेकर आ रहे हैं। इसमें कैटरीना और वरुण धवन होंगे। यह  कैटरीना की पहली डांस फिल्म हैं। दिसंबर में शुरू हुई शूटिंग दो  महीनों तक चलेगी, यानी पूरी कास्ट अपना नया साल लंदन में मनाएगी। सूत्र ने बताया कि केवल 10 दिन की शूटिंग मुंबई में होगी। इस डांस फिल्म में रेमो की फेमस फिल्म ‘एबीसीडी’ के कई कलाकार शामिल होंगे। इस फिल्म में भी प्रभुदेवा, पुनीत पाठक, राघव जुयाल और धर्मेश येलांडे भूमिका निभाएंगे। फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले एक महीने तक इसे लेकर वर्कशॉप होगी। 

सूत्रों का कहना है कि यह फिल्म 4डी में बन सकती है। सूत्रों ने बताया कि रेमो फिल्म को लेकर अमेरिका में 4डी एक्सपर्ट्स से मिलने जा रहे हैं। इसके बाद वे लंदन जाएंगे। फिल्म को भूषण कुमार प्रोड्यूस करेंगे। बता दें कि यह कैट की पहली डांस फिल्म है। ​रेमो की फिल्म के कुछ हिस्सों को उनके असिस्टेंट रहें स्टैनली डी कॉस्टा डायरेक्ट कर  सकते हैं। 

You May Also Like

English News