वरुण धवन ने ज़ाहिर किया उनकी लाइफ का सबसे बड़ा डर

बॉलीवुड में इन दिनों ऐसी हवा चलने लगी है की हर निर्माता-निर्देशक बायोपिक्स बनाने के चक्कर में लगा हुआ है. निर्माता निर्देशकों की रुची देखते हुए स्टार्स भी बायोपिक में अपना इंटरेस्ट दिखाते हैं, इस उद्देश्य से कि वह उनके करियर की सफल फिल्म साबित हो सकती है, जिससे उनका करियर संवर सकता है. हाल ही में बॉलीवुड के बड़े ही जॉली फिल्म एक्टर वरुण धवन ने अपनी इच्छा ज़ाहिर की है, जिसमें वह कुछ अलग ही ख्वाइश रखते हैं.

हाल ही में वरुण ने बताया कि वह बायोपिक फिल्म में काम करने से काफी डरते हैं. वरुण ने बताया कि यदि उन्हें कभी बायोपिक बनाने का मौका मिला तो वह अपने पिता डेविड धवन की ज़िन्दगी को पर्दे पर ज़रूर उतारना चाहेंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि डेविड धवन ने 90 के दशक में गोविंदा के साथ कई कॉमेडी फिल्मों में काम करके अपनी पहचान बनाई है.

हाल ही में एक इवेंट के दौरान वरुण धवन ने बताया की, “अगर मुझे किसी शख्स की बायोपिक करने का मौका दिया जाता हैं तो, मैं अपने पिता पर बनी फिल्म में काम करना चाहूंगा.” वरुण बताते हैं की उनके पिता के शुरआती पलों को लेकर जब तक उनका जन्म नहीं हुआ था तब तक की ज़िन्दगी को लोगों के समक्ष रखना और उसपर से पर्दा उठाना काफी यादगार रहेगा.

You May Also Like

English News