यहाँ पाए सस्ती, सुंदर और टिकाऊ, वर्चुअल गर्लफ्रेंड! देखे विडियो

सस्ती, सुंदर और टिकाऊ, ले आइए वर्चुअल गर्लफ्रेंड। जी हां अब अकेले और तन्हा लड़कों के लिए एक नया सहारा बन कर आई है ये वर्चुअल टेक्नोलोजी जिसमें आपको मिलेगी ऐसी परफेक्ट गर्लफ्रेंड जिसके आगे असल लड़की भी फ़ेल हो जाएगी।

यहाँ पाए सस्ती, सुंदर और टिकाऊ, वर्चुअल गर्लफ्रेंड!
एक नई तकनीक का ईजाद हुआ है जापान में जहां कुंवारे और वर्जिन लड़कों को मिल रही है वर्चुअल गर्लफ्रेंड जिसको छूने के बाद आपको ये कताई महसूस नहीं होगा की आप किसी नकली या भ्रमित करने वाली चीज़ को छू रहे हैं। इन डॉल को टच करके आप एक रियल डॉल का फील लें सकते हैं। ये आपको हर मामले में असल गर्लफ्रेंड का फील देंगी।

इस वर्चुअल गर्लफ्रेंड को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा की भविष्य में अगर आपको इनसे सच्चा प्यार हो जाये तो बड़ी बात नहीं है। जापान में इन दिनों सरकार बहुत परेशान है क्योंकि वहां लोगो का मन सेक्स से हटता जा रहा है। यही कारण है की 34 की उम्र भी जापान के कई लड़के कुंवारे और वर्जिन हैं।

कंपनी ने एक ऐसी तकनीक बनाई है जिसमें 2D चश्में के साथ आप लड़की के पुतले को टच करके भी असल लड़की को टच करने का अनुभव ले सकते हैं। लोगो को वर्चुअल  गर्लफ्रेंड बहुत पसंद आ रही है क्योंकि इससे वो अपने अंदर खत्म हो चुकी सेक्स की चाह को एक बार फिर से पा सकते हैं।

b

 

You May Also Like

English News