वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन के लिए मिताली को तोहफे में मिलेगी BMW

वर्ल्ड कप के फाइनल में भले ही महिला टीम इंग्लैंड के हाथों हार गई हो, लेकिन उनके प्रदर्शन की लगातार तारीफ हो रही है. हर जगह उनकी वाहवाही की जा रही है, तो ईनाम भी बरस रहे हैं. शानदार कप्तानी करने के लिए मिताली राज को अब नई बीएमडब्लयू गाड़ी मिल सकती है. जी हां, पूर्व जूनियर क्रिकेट सिलेक्शन कमिटी के चेयरमैन और तेलंगाना बैडमिंटन एसोसिएशन के उपाध्यक्ष चामुंडेश्वरनाथ ने ऐलान किया है कि वो मिताली राज को ब्रैंड न्यू बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट करने वाले हैं.वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन के लिए मिताली को तोहफे में मिलेगी BMWटीम इंडिया: गॉल का इतिहास बदलने और सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाने के इरादे से भारत…

चामुंडेश्वरनाथ खुद आंध्र प्रदेश की रणजी टीम के कप्तान रहे हैं पिछले कुछ सालों में कई मौके पर खिलाड़ियों को कार गिफ्ट करते रहे हैं. अपने इसी काम को आगे बढ़ाते हुए चामुंडेश्वरनाथ ने मिताली राज को वर्ल्ड कप के दौरान उनके शानदार प्रदर्शन के लिए कार गिफ्ट करने की बात कही.

पहले भी कर चुके हैं गिफ्ट

यह दूसरी बार चामुंडेश्वरनाथ मिताली को कार गिफ्ट कर रहे हैं. इससे पहले भी साल 2007 में चामुंडेश्वरनाथ ने मिताली राज को शेवरले गिफ्ट की थी. मिताली के अलावा चामुंडेश्वरनाथ ने पी.वी सिधुं, और साक्षी मलिक को ओलंपिक में मेडल जीतने पर और दीपा करमाकर को बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए कार गिफ्ट कर चुके हैं. इन खिलाड़ियों को सचिन तेंदुलकर की मौजूदगी में कार गिफ्ट की गई थी.

बुधवार को टीम इंडिया ने मुंबई में प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित भी किया. कप्तान मिताली राज टीम के प्रदर्शन से खुश हैं. वर्ल्ड कप के फाइनल में इंग्लैंड के हाथों हार की निराशा से वह उबर चुकी हैं. उन्होंने टीम के मुंबई लौटने पर कहा कि हमारे खेल से भारतीय महिला क्रिकेट के अच्छे दिन की शुरुआत हो गई है. मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा कि हमारी टीम 2013 वर्ल्ड कप के निराशाजनक प्रदर्शन को पीछे छोड़ चुकी है. उल्लेखनीय है कि भारत में खेले गए उस वर्ल्ड कप के दौरान मेजबान टीम सातवें स्थान पर रही थी. 34 साल की मिताली ने कहा कि इस बार टीम ने कड़ी मेहनत की. जिसका परिणाम सबके सामने हैं.

loading...

You May Also Like

English News