वह वाॅशरूम में जाने से डरने लगा, अगर आपके टाॅयलेट में भी आ जाये अजगर तो क्या करेंगे

फेसबुक पर वायरल हो रही एक खबर की माने तो अमेरिका के रहने वाले एक शख्स की पिछले दिनों सुबह सुबह बाथरूम के अंदर घुसने के बाद नींद ही नहीं उड़ी बल्कि होश भी उड़ गए। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर उसके साथ एेसा क्या हो गया, तो इन जनाब ने वहां एक खतरनाक नजारा देख लिया। इस शख्स की मानें तो इसने देखा कि टाॅयलेट सीट के अंदर एक नन्हा सा अजगर मजे ले रहा है। फेसबुक पर वायरल हो रही एक खबर की माने तो अमेरिका के रहने वाले एक शख्स की पिछले दिनों सुबह सुबह बाथरूम के अंदर घुसने के बाद नींद ही नहीं उड़ी बल्कि होश भी उड़ गए। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर उसके साथ एेसा क्या हो गया, तो इन जनाब ने वहां एक खतरनाक नजारा देख लिया। इस शख्स की मानें तो इसने देखा कि टाॅयलेट सीट के अंदर एक नन्हा सा अजगर मजे ले रहा है।   कुछ एेसा था किस्सा   अमेरिका के वर्जिनिया में रहने वाले जेम्‍स हूपर नाम के इस शख्‍स ने अपने फेसबुक पेज पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि वो जैसे वाॅशरूम में घुसे उनकी नजर टाॅयलेट सीट पर पडृी। सीट के अंदर उन्हें सांप जैसा कुछ नजर आया पर उन्हें लगा कि ये उनके रूममेट की शरारत हो सकती है। तब उन्होंने करीब जा कर ध्यान से देखा तो पाया कि वो सांप ना सिर्फ हिल रहा है बल्कि अपनी जीभ भी बाहर निकाल रहा है। तब भी उन्हें ये नहीं लगा कि ये अजगर हो सकता है। उन्होंने सोचा कि अब तक सांप घर के बरामदे में नजर आते थे अब टाॅयलेट भी आने लगे।    इंडोनेशिया में लापता हुई महिला मिली अजगर के पेट में यह भी पढ़ें साथी के साथ निकाला बाहर   अपने यकीन को पक्का करने के लिए उन्होंने अपने रूममेट को, जिसका नाम केनी स्‍प्रूइल है, वहां बुलाया। दोनों ने मिल कर मछली पकड़ने के कांटे से उसे बाहर निकाला आैर एक बाल्टी में रख लिया। इसके बाद एनिमल कंट्रोल ऑफिसर को फोन कर वहां बुलाया। जब वे वहां पहुंचे आैर जीव को देखा तो बताया कि ये कोर्इ सांप नहीं बल्कि बॉल अजगर है। सुन कर जेम्स वाकर्इ झटका खा गए आैर उन्होंने तय कर लिया कि अब उनकी जिंदगी का पक्का नियम होगा कि वे टाॅयलेट सीट के अंदर झांके बिना उस पर नहीं बैठेंगे।    अजब गजब मुश्किल, फोन को निकालने में युवक हाथ फंसा तो तोड़ना पड़ा कमोड यह भी पढ़ें   पालतू था अजगर   इतनी पी ली कि टॉयलेट में फंसा लिया पैर यह भी पढ़ें घटना पिछले सप्ताह गुरुवार की बतार्इ जा रही है। वैसे उसे काबू करने के बाद पता चला कि वो अजगर जहरीला नहीं था। बॉल अजगर वो सांप होते हैं जो किसी मुश्किल या डर की स्थिति में एक बॉल की तरह का आकार ले लेते हैं। इस बीच जब जेम्स ने उसकी तस्‍वीरों को ऑनलाइन शेयर किया, तो पता चला कि वह अजगर किसी का पालतू था जो पिछले दो हफ्तों से लापता था। जेम्स की फेसबुक पोस्‍ट देख कर उसके  असली मालिक ने उसे पहचान लिया आैर उसे अपने साथ ले गया।

कुछ एेसा था किस्सा 

अमेरिका के वर्जिनिया में रहने वाले जेम्‍स हूपर नाम के इस शख्‍स ने अपने फेसबुक पेज पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि वो जैसे वाॅशरूम में घुसे उनकी नजर टाॅयलेट सीट पर पडृी। सीट के अंदर उन्हें सांप जैसा कुछ नजर आया पर उन्हें लगा कि ये उनके रूममेट की शरारत हो सकती है। तब उन्होंने करीब जा कर ध्यान से देखा तो पाया कि वो सांप ना सिर्फ हिल रहा है बल्कि अपनी जीभ भी बाहर निकाल रहा है। तब भी उन्हें ये नहीं लगा कि ये अजगर हो सकता है। उन्होंने सोचा कि अब तक सांप घर के बरामदे में नजर आते थे अब टाॅयलेट भी आने लगे। 

साथी के साथ निकाला बाहर 

अपने यकीन को पक्का करने के लिए उन्होंने अपने रूममेट को, जिसका नाम केनी स्‍प्रूइल है, वहां बुलाया। दोनों ने मिल कर मछली पकड़ने के कांटे से उसे बाहर निकाला आैर एक बाल्टी में रख लिया। इसके बाद एनिमल कंट्रोल ऑफिसर को फोन कर वहां बुलाया। जब वे वहां पहुंचे आैर जीव को देखा तो बताया कि ये कोर्इ सांप नहीं बल्कि बॉल अजगर है। सुन कर जेम्स वाकर्इ झटका खा गए आैर उन्होंने तय कर लिया कि अब उनकी जिंदगी का पक्का नियम होगा कि वे टाॅयलेट सीट के अंदर झांके बिना उस पर नहीं बैठेंगे। 

पालतू था अजगर

घटना पिछले सप्ताह गुरुवार की बतार्इ जा रही है। वैसे उसे काबू करने के बाद पता चला कि वो अजगर जहरीला नहीं था। बॉल अजगर वो सांप होते हैं जो किसी मुश्किल या डर की स्थिति में एक बॉल की तरह का आकार ले लेते हैं। इस बीच जब जेम्स ने उसकी तस्‍वीरों को ऑनलाइन शेयर किया, तो पता चला कि वह अजगर किसी का पालतू था जो पिछले दो हफ्तों से लापता था। जेम्स की फेसबुक पोस्‍ट देख कर उसके  असली मालिक ने उसे पहचान लिया आैर उसे अपने साथ ले गया।

You May Also Like

English News