वाइफ के लिए इस क्रिकेटर ने खरीदी थी सुपर बाइक, जानिए कैसे शरू हुई ये स्टोरी !

बॉलीवुड ने हमें राज और सिमरन दिये हैं, पर असल दुनिया में ऐसे कई राज और सिमरन हैं, जिनकी प्रेम कहानी हम तक नहीं पहुंच पाती. हम सभी को कभी न कभी किसी न किसी से प्यार होता ही है. जिस वक्त ये फीलिंग हमारे मन में आती है हम ये भरोसा करने लग जाते हैं कि यही एक बात है जो सच है और बाकी सबकुछ झूठ और फरेब ही है.

वाइफ के लिए इस क्रिकेटर ने खरीदी थी सुपर बाइक, जानिए कैसे शरू हुई ये स्टोरी !

बड़ी खबर: बाबा की बेबी हनीप्रीत निकली CBI की एजेंट, ऐसे किया बाबा के काले कारनामो को बेपर्दा

प्यार हो जाने पर इंसान अपने सपनों को किसी और की सोच के साथ साझा करने लगता है. पर क्या ये प्यार ही सच्चा प्यार है? कहीं ये सिर्फ आकर्षण तो नहीं? दरअसल आज हम आपके लिए एक ऐसी प्रेम कहानी लेकर आये हैं जिसे जान कर आप हैरान रह जाओगे. बता दें कि टीम इंडिया के स्पिनर प्रज्ञान ओझा का 31वां बर्थडे है. भुवनेश्वर में 5 सितंबर, 1986 को जन्में ओझा की लव स्टोरी बहुत ही इंटरेस्टिंग है.

बाइक का नंबर उनकी वाइफ की बर्थ डेट…

प्रज्ञान और उनकी वाइफ के बीच ऐसी केमिस्ट्री है कि एक बार उनकी वाइफ ने बाइक पर घूमने की इच्छा जाहिर कि और प्रज्ञान कुछ ही देर बार एक लग्जरी हार्ले डेविडसन बाइक उनके लिए ले आए. यही नहीं प्रज्ञान की इस बाइक का नंबर उनकी वाइफ की बर्थ डेट है. मल्टीप्लेक्स में हुई पहली मुलाकात में ही प्रज्ञान ओझा कराबी के दीवाने हो गए थे. इसके बाद दोनों की कई मुलाकातें हुईं, पहली मुलाकात में हुई दोस्ती कब प्यार में बदल गई पता ही नहीं चला.

दोनों ने अपने माता-पिता को यह बात बताई और वे झट से शादी के लिए राजी हो गए. 6 मई, 2010 को दोनों ने शादी की, यह शादी ओडिशा ट्रेडिशन से हुई थी. इस शादी में महेंद्र सिंह धोनी, हरभजन सिंह सहित कई इंटरनेशनल क्रिकेटर शामिल हुए थे. सबसे रोचक बात यह है कि बोरल का क्रिकेट से दूर-दूर तक लेना नहीं था. कराबी माइक्रोबायोलॉजी में पीएचडी कर चुकी हैं. उन्होंने हैदराबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी से अपनी पढ़ाई पूरी की.

क्या सच है? अब प्रियंका बनने जा रही है आमिर खान की पत्नी

ओझा के क्रिकेट में सफर की शुरुआत उनके स्कूल से हुई. ओडिशा के चंद्रशेखरपुर के डीएवी पब्लिक स्कूल में पढ़ाई के दौरान ओझा ने एक क्रिकेट समर कैंप में हिस्सा लिया था. वहीं से उन्होंने खेल को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया.

 

You May Also Like

English News