वाघेला मामले में भाजपा ने ली कांग्रेस का मजाक उड़ाते हुए कहा, आत्मनिरीक्षण करें

गुजरात के पूर्व सीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शंकर सिंह वाघेला ने पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने कहा कि पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी के प्रति उनकी प्रतिबद्धता खत्म हो गई है। इस मामले पर सोमवार को भाजपा नेताओं ने चुटकी ली और कहा कि भव्य पुरानी पार्टी कांग्रेस को आत्मनिरीक्षण करना चाहिए, क्यों उनकी स्वयं की पार्टी के नेता उनके खिलाफ जा रहे हैं।

देखें विडियो: लड़कियां बदल रही थी कपडे, तभी वहां पहुंचे कुछ लड़के, और किया…

वाघेला मामले में भाजपा ने ली कांग्रेस का मजाक उड़ाते हुए कहा, आत्मनिरीक्षण करें

भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा, “यह कांग्रेस का आंतरिक मामला है। कांग्रेस को इस मुद्दे पर आत्मनिरीक्षण करना चाहिए।” भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, “भव्य पुरानी पार्टी कांग्रेस लोगों और कार्यकताओं दोनों का भरोसा खो चुकी है। कांग्रेस नेता कम हो रहे हैं और लोगों का कांग्रेस के नेताओं पर से भरोसा भी कम हो गया है। कांग्रेस ने उन पार्टियों के साथ हाथ मिलाया, जिनके साथ उनकी प्रतिद्वंद्विता थी। यही कारण है कि उनके अपने स्वयं के कार्यकर्ता पार्टी पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं।”

#Video: ये है दुनिया के सबसे ज्यादा रोमांटिक कपल्स में से एक, काबिले तारीफ है इनका सेक्स…

वाघेला ने कहा 2004 में जब मुझे यूपीए सरकार में मंत्री बनाया गया था, सोनिया गांधी ने कहा कि वह मेरे आरएसएस-भाजपा लिंक के बावजूद मुझ पर भरोसा करते हैं। बदले में, मैंने उनकी वफादारी का वादा किया था। हालांकि, जब हम हाल ही में दिल्ली में मिले थे, मैंने उनसे कह दिया था कि पार्टी के प्रति मेरी प्रतिबद्धता अब समाप्त हो चुकी है।

You May Also Like

English News