वाजपेयी को याद कर भावुक हुए शत्रुघ्न सिन्हा, कहा- हो सके तो लौट आइए अटल जी!

देश के पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी पंचतत्व में विलीन हो चुके है. वो अनंत यात्रा पर निकल चुके हैं. लेकिन उनसे जुड़ी यादें लोगों को बार-बार रुला जाती हैं. खासकर जिन लोगों ने उनके साथ वक्त बिताया है, वह उन्हें कभी नहीं भूल सकते.वाजपेयी को याद कर भावुक हुए शत्रुघ्न सिन्हा, कहा- हो सके तो लौट आइए अटल जी!

फिल्म अभिनेता और भाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा उन्हें यादकर शनिवार को भावुक हो गए. उन्होंने अपने दिल की बात टि्वटर पर लिखते हुए वाजपेयी जी को याद किया.

उन्होंने अपने टि्वटर पोस्ट में लिखा, आपने हम सबके दिल को हर प्रकार से छुआ. आज हमें आपके जाने से बहुत बड़ी क्षति हुई है लेकिन आज परलोक आपकी उपस्थित से और धन्य हो गया. हो सके तो लौट आइए.

एक दूसरे टि्वटर पोस्ट में वाजपेयी जी के लिए सिन्हा ने लिखा, आपसे जुड़ी यादें मन में उमड़ रही हैं. एक पिता तुल्य और महान नेता जो देश और पूरी दुनिया के लिए प्रिय थे, उन्हें देश ने भारी मन से अंतिम विदाई दी. भारत भाग्यशाली देश था जिसे अटल बिहारी वाजपेयी जैसा नेता मिला. वह हमारे बीच थे और सूर्य के प्रकाश की तरह हमारे बीच हमेशा चमकते रहेंगे. एक अमर आत्मा…

उल्लेखनीय है कि 16 अगस्त 2018 को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने शाम 5 बजकर 5 मिनट पर अंतिम सांस ली थी. वाजपेयी को दो महीने पहले तबीयत बिगड़ने पर एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 

वाजपेयी पिछले कई सालों से स्वास्थ्य की लाचारी की वजह से सार्वजनिक जीवन से दूर थे. अटल बिहारी वाजपेयी को उनकी कई उपलब्धियों के लिए देश याद करेगा, चाहे वह पोखरण परमाणु परीक्षण हो, सर्व शिक्षा अभियान हो या चाहे देश के चार छोर को सड़क से जोड़ने वाली स्वर्णिम चतुर्भुज परियोजना हो.

You May Also Like

English News