वास्तुशास्त्र के अनुसार: इस पक्षी की तस्वीर दिलाती हैं तरक्की

मनुष्य का जीवन ज्यादातर घर पर या ऑफिस में बीतता हैं. तो यह बेहद जरूरी हैं कि हम जहाँ रहते हैं वहां कि ऊर्जा में सकारात्मक प्रभाव हो ना की नकारात्मक ऊर्जा का वास हो. ऐसा माना जाता हैं कि जिस ऊर्जा से आपका सीधा संपर्क होता हैं उसका असर आपके कार्य और व्यव्हार पर पड़ता हैं . यदि आप नकारात्मक ऊर्जा के संपर्क में आएंगे तो आपका व्यव्हार और विचार दोनों ही नकारात्मक होंगे जो कि अच्छा संकेत नहीं होता हैं . वास्तुशास्त्र के अनुसार: इस पक्षी की तस्वीर दिलाती हैं तरक्की

वास्तुशास्त्र के अंतर्गत पशु-पक्षियों को शुभता का प्रतीक करार दिया गया है. ऐसा कहा जाता है कि इन जीवों में अनिष्ट शक्तियों को नष्ट करने की क्षमता होती है और इनको अपने समीप रखने से आपका मन विचलित नहीं होता हैं और आप अपने लक्ष्य के की ओर बढ़ते हैं . 

आज हम आपको एक ऐसे ही पक्षी के बारे में बताएंगे जिसके अंदर कुछ ऐसी अलौकिक शक्तियां होती हैं जो आने वाले संकट को मिटा देती हैं जिससे आपका भविष्य सुखद हो जाता हैं.

फीनिक्स से जुडी ऐसी मान्यता है कि यह शक्ति प्रदान करने वाला, प्रगति और विकास को दर्शाने वाला पक्षी है. घर या कार्यस्थल पर फिनिक्स की तस्वीर लगाने से वहां मौजूद नकारात्मक ऊर्जा समाप्त होती है और उस स्थान को आपके अनुकूल ऊर्जा मिलती है.

You May Also Like

English News